'उन्हें मैं गंभीरता से नहीं लेता...' : नवजोत सिद्धू के धरने पर बोले AAP नेता राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी प्रवक्ता की टिप्पणी सिद्धू के केजरीवाल के आवास के बाहर रविवार को अतिथि शिक्षकों के धरने में शामिल होने के बाद आई है.

'उन्हें मैं गंभीरता से नहीं लेता...' : नवजोत सिद्धू के धरने पर बोले AAP नेता राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी विधायक और प्रवक्ता राघव चड्ढा...

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक और प्रवक्ता राघव चड्ढा ने रविवार को पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sidhu) पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर अतिथि शिक्षकों के धरने में शामिल होने को लेकर निशाना साधा और कहा कि वह कांग्रेस नेता को गंभीरता से नहीं लेते. न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनके हवाले से लिखा है, 'पहले भी, मैंने कहा था कि सिद्धू पंजाब की राजनीति के राखी सावंत हैं. वह नाटक करना जानते हैं. उन पर गंभीर चर्चा की कोई जरूरत नहीं है. यह भी है उन पर बयान देना बेकार है और मैं उन्हें गंभीरता से नहीं लेता.'

आम आदमी पार्टी प्रवक्ता की टिप्पणी सिद्धू के केजरीवाल के आवास के बाहर रविवार को अतिथि शिक्षकों के धरने में शामिल होने के बाद आई है. दिल्ली सरकार के अतिथि शिक्षक अपनी नौकरी नियमित करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

'जब तक आतंकी भेजना बंद नहीं करेगा, तब तक...' : सिद्धू के 'पाक के साथ व्यापार' वाले बयान पर मनीष तिवारी

मीडिया को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा था, 'यहां 22,000 अतिथि शिक्षक बंधुआ मजदूर के रूप में काम कर रहे हैं.'

इसके अलावा, चड्ढा ने कहा कि पंजाब के शिक्षा मंत्री उस वक्त भाग गए जब दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने उन्हें पंजाब और दिल्ली में शिक्षा प्रणाली की स्थिति पर बहस के लिए न्योता दिया.

'जैसे को तैसा': अब अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू, जानें- पूरा मामला


पंजाब कांग्रेस पर उसके आंतरिक मुद्दों को लेकर निशाना साधते हुए चड्ढा ने कहा, 'पंजाब कांग्रेस की आंतरिक समस्याओं से हमारा कोई लेना-देना नहीं है. पार्टी आज पंजाब में एक अप्रासंगिक बन रही है. कोई राजनीतिक प्रभुत्व नहीं बचा है. वे आपस में ही लड़ रहे हैं. कांग्रेस स्वयं अपनी ही पार्टी की विपक्ष है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर शिक्षकों के प्रदर्शन में शामिल हुए सिद्धू