'जब तक आतंकी भेजना बंद नहीं करेगा, तब तक...' : सिद्धू के 'पाक के साथ व्यापार' वाले बयान पर मनीष तिवारी

कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा है कि जब तक पड़ोसी देश अपने भारत विरोधी गतिविधियों को बंद नहीं कर देता, तब तक पाकिस्तान के साथ व्यापार संबंधी कोई भी बातचीत करना "बेकार और निरर्थक" है. 

'जब तक आतंकी भेजना बंद नहीं करेगा, तब तक...' : सिद्धू के 'पाक के साथ व्यापार' वाले बयान पर मनीष तिवारी

मनीष तिवारी ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर साधा निशाना

लुधियाना:

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने पाकिस्तान के साथ व्यापार शुरू करने की बात कही है. उनके इस बयान पर सांसद मनीष तिवारी ने रविवार को पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि जब तक पड़ोसी देश अपने भारत विरोधी गतिविधियों को बंद नहीं कर देता, तब तक पाकिस्तान के साथ व्यापार संबंधी कोई भी बातचीत करना "बेकार और निरर्थक" है. न्यूज एजेंसी एनआई से बात करते हुए तिवारी ने कहा कि जब तक पाकिस्तान भारत में आतंकवादियों को भेजना बंद नहीं करता है और ड्रोन के माध्यम से हमारे क्षेत्रों में ड्रग्स और हथियार गिराता है, तब तक पाकिस्तान के साथ व्यापार संबंधी कोई भी बात करना बेकार है. 
गृह मंत्रालय आखिर क्या कर रहा है: नगालैंड की घटना पर राहुल गांधी बोले

बता दें कि अमृतसर में मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा था कि अगर पाकिस्तान से हमारी दोस्ती बढ़ी तो हमारा कारोबार भी बढ़ेगा. मैं अपने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की उस योजना की प्रशंसा करता हूं, जब उन्होंने भारत से पाकिस्तान के लिए बस सेवा शुरू की थी. 

'जैसे को तैसा': अब अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू, जानें- पूरा मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं कैप्टन अमरिन्दर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस के साथ भाजपा के संभावित गठजोड़ पर प्रतिक्रिया देते हुए तिवारी ने कहा कि कप्तान 20 साल से कांग्रेस के नेता हैं और साढ़े नौ साल से पंजाब के मुख्यमंत्री हैं. बेशक, राज्य में गठबंधन का असर होगा. बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ने के बाद अपनी नई पार्टी की शुरुआत की है.