पुणेः 'भाई' नहीं कहने पर शख्स को पीटा, जमीन से खाना उठाकर खाने को किया मजबूर

घटना मंगलवार को पिंपरी-चिंचवाड़ इंडस्ट्रियल टाउनशिप के उपनगर थेरगांव की है. वाकाड पुलिस के अनुसार, एक आरोपी पीड़ित द्वारा नाम लेकर बुलाने और ‘भाई‘ शब्द का इस्तेमाल नहीं करने पर उससे नाराज था.

पुणेः 'भाई' नहीं कहने पर शख्स को पीटा, जमीन से खाना उठाकर खाने को किया मजबूर

सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति पर हमला करने का वीडियो वायरल हुआ था. (फाइल फोटो)

पुणे :

पुणे (Pune) जिले के पिंपरी-चिंचवाड़ (Pimpri-Chinchwad) में एक 20 साल के लड़के की कथित पिटाई करने और उसे जमीन पर फेंके गए बिस्कुट खाने के लिए मजबूर करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है. गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति पर बेल्ट से हमला करने और बाद में अन्य लोगों के हमले में शामिल होने का वीडियो वायरल हुआ था. हमले के दौरान पीड़ित को जमीन पर फेंके गए बिस्कुट खाने के लिए भी मजबूर किया गया.  

घटना मंगलवार को पिंपरी-चिंचवाड़ इंडस्ट्रियल टाउनशिप के उपनगर थेरगांव की है. वाकाड पुलिस के अनुसार, एक आरोपी पीड़ित द्वारा नाम लेकर बुलाने और ‘भाई‘ शब्द का इस्तेमाल नहीं करने पर उससे नाराज था. इसी के चलते यह मामला सामने आया.

बस चलाते हुए अचानक से बेहोश हुआ ड्राइवर, पैसेंजर महिला ने बचाई लोगों की जान

पुलिस ने बताया, 'उसे जमीन पर फेंके गए बिस्कुट खाने के लिए कहा गया और पीटा गया. हमने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. तीन आरोपी वयस्क हैं, जबकि दो किशोर हैं.'

पुणे में कोविड-फ्री गांव की प्रतियोगिता, जितने पर 50 लाख रुपये इनाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com