प्रियंका गांधी ने छत्तीसगढ़ नक्सल हमले पर जताया दुख, कहा- वीर जवानों की शहादत को मेरा नमन

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने छत्तीसगढ़ हमले (Chhattisgarh Naxal Attack ) में शहीद हुए जवानों को नमन करते हुए घटना पर दुख जाहिर किया है. 

प्रियंका गांधी ने छत्तीसगढ़ नक्सल हमले पर जताया दुख, कहा- वीर जवानों की शहादत को मेरा नमन

देश वीर जवानों की शहादत को हमेशा याद रखेगा: प्रियंका गांधी

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने छत्तीसगढ़ हमले (Chhattisgarh Naxal Attack ) में शहीद हुए जवानों को नमन करते हुए घटना पर दुख जाहिर किया है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के माध्यम से प्रियंका गांधी ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का मुकाबला करते हुए शहीद हुए वीर जवानों की शहादत को मेरा नमन. पूरा देश इस घटना पर दुखी एवं आक्रोशित है. देश वीर जवानों की शहादत को हमेशा याद रखेगा. उन्होंने आगे लिखा कि ईश्वर इस दुख की घड़ी में शहीद जवानों के परिवारों को संबल दे एवं घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले. 

Read Also: छत्तीसगढ़: नक्सली हमले को लेकर BJP पर बरसे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, कहा- 15 साल में सिर्फ लीपापोती की

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर और सुकमा जिले की सीमा पर हुई मुठभेड़ में 20 जवानों के शहीद होने की जानकारी मिली है. सुरक्षा बलों को आज सुबह कई लापता जवानों का शव बरामद हुआ. राज्य के पुलिस अधिकारियों के अनुसार अभी भी तीन जवान लापता हैं. छत्तीसगढ़ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मुठभेड़ में कई नक्सली भी मारे गए हैं.

Read Also: 'चूक हुई या चुनाव के मद्देनज़र बदला फैसला?' वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के 'यू-टर्न' पर प्रियंका गांधी का तंज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अभियान में बीजापुर जिले के तर्रेम, उसूर और पामेड़ से और सुकमा जिले के मिनपा और नरसापुरम से लगभग दो हजार जवान शामिल थे. पुलिस अधिकारी ने बताया था कि शनिवार दोपहर लगभग 12 बजे बीजापुर-सुकमा जिले की सीमा पर जगरगुंड़ा थाना क्षेत्र (सुकमा जिला)के अंतर्गत जोनागुड़ा गांव के करीब नक्सलियों की पीएलजीए बटालियन तथा तर्रेम के सुरक्षा बलों के मध्य मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ तीन घंटे से अधिक समय तक चली.