Priyanka Gandhi ने खुद को किया आइसोलेट, फैमिली मेंबर और एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के परिवार का एक सदस्य और उनका एक स्टाफ कोरोना संक्रमित पाया गया है.

Priyanka Gandhi ने खुद को किया आइसोलेट, फैमिली मेंबर और एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

डॉक्टर ने प्रियंका गांधी को आइसोलेट रहने की सलाह दी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए मामलों में लगातार उछाल देखा जा रहा है. इस बीच, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के परिवार का एक सदस्य और उनका एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आया है. प्रियंका गांधी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि, वह आइसोलेशन में हैं. प्रियंका गांधी ने सोमवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी. 

प्रियंका गांधी ने कल अपने ट्वीट में कहा, "मेरे परिवार का एक सदस्य और मेरा एक स्टाफ कल कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. मेरी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि, डॉक्टर ने मुझे आइसोलेट रहने और कुछ दिन बाद दोबारा टेस्ट कराने की सलाह दी है."

बता दें कि कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर तेजी आई है. कुछ दिन पहले तक 6 हजार के आसपास आ रहे नए केस आज 37 हजार के पार निकल गए. वहीं, कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के केस भी देश में बढ़ रहे हैं. ओमिक्रॉन के अब तक करीब 1900 मामले सामने आ चुके हैं. देश के 20 से ज्यादा राज्यों में यह मामले आए हैं.

READ ALSO: प्रियंका गांधी घर-घर घूमे या दर-दर, कांग्रेस को UP में कोई फायदा नहीं होगा : गिरिराज सिंह

हाल ही में केंद्र ने 14 शहरों का जिक्र करते हुए महाराष्ट्र, दिल्ली, पश्चिम बंगाल समेत 8 राज्यों को चिट्ठी लिखकर त्वरित कदम उठाने को कहा. केंद्र की ओर से सभी राज्यों को सतर्कता बरतने और जरूरी उपाय करने को कहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: नाबालिग बच्ची की बेरहमी से पिटाई, प्रियंका गांधी ने दी आंदोलन की चेतावनी