पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन पर राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन हस्तियों ने जताया दुख

RLD Chief Ajit Singh Death: राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन पर राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन हस्तियों ने जताया दुख

Ajit Singh Dies of Covid-19: पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का निधन हो गया है.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का निधन हो गया है. पार्टी के नेता और उनके बेटे जयंत चौधरी ने ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी है. चौधरी अजित सिंह के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चौधरी अजित सिंह के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख और पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन की सूचना से दुख‌  हुआ. उन्होंने किसानों के हित में हमेशा आवाज उठायी. जनप्रतिनिधि व मंत्री के रूप में उन्होंने देश की राजनीति पर अलग छाप छोड़ी. उनके परिवार और शुभचिंतकों के प्रति मेरी  शोक संवेदनाएं."

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, "पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है. वे हमेशा किसानों के हित में समर्पित रहे. उन्होंने केंद्र में कई विभागों की जिम्मेदारियों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया. शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम शांति!"

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी अजित सिंह के निधन से दुखी हैं. उन्होंने कहा, "राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. लंबे समय तक राजनीति में रहते हुए उन्होंने सदैव जनसेवा में अपने आपको समर्पित किया. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें.ॐ शांति."


इनके अलावा समाजवादी पार्टी ने भी पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन पर दुख जताया है. समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, "राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष,पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह जी का निधन, अत्यंत दुखद! आपका यूं अचानक चले जाना किसानों के संघर्ष और भारतीय राजनीति में कभी ना भरने वाली जगह छोड़ गया है. शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना! दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com