राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री और राहुल गांधी ने असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई के निधन पर जताया शोक

तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) का सोमवार शाम को गुवाहाटी में निधन हो गया. 86 साल के गोगोई पिछले महीने ही कोविड के संक्रमण से उबरे थे.

राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री और राहुल गांधी ने असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई के निधन पर जताया शोक

Tarun Gogoi तीन दिनों से गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में जीवनरक्षक प्रणाली पर थे

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के निधन पर शोक जताया है. तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) का सोमवार शाम को गुवाहाटी में निधन हो गया. 86 साल के गोगोई पिछले महीने ही कोविड के संक्रमण से उबरे थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, तरुण गोगोई एक लोकप्रिय नेता और अनुभवी प्रशासक थे. उनके पास असम और केंद्र की राजनीति में व्यापक अनुभव था. उनके निधन की खबर सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और उनके समर्थकों के साथ हैं. ओम शांति.


राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, तरुण गोगोई सच्चे कांग्रेस नेता थे. उन्होंने असम के सभी लोगों और समुदायों को एक साथ लाने के लिए पूरा जीवन समर्पित कर दिया. मेरे लिए वह महान और विद्वान शिक्षक थे. मैं उन्हें बेहद प्यार करता था और सम्मान देता था. मुझे उनकी कमी बहुत खलेगी. मेरी संवेदनाएं गौरव और उनके परिवार के साथ हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के निधन पर दुख जताया. राष्ट्रपति ने अपने शोक संदेश में कहा, असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. देश ने एक वयोवृद्ध नेता और व्यापक राजनीतिक और प्रशासनिक अनुभव रखने वाली शख्सियत को खो दिया. मुख्यमंत्री के तौर पर उनका लंबा कार्यकाल असम में बहुत सारे बदलाव लेकर आया.