विज्ञापन
This Article is From Mar 11, 2022

"असली लड़ाई 2024 में, 'साहेब' की चाल में न फंसे विपक्ष" : विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पर बोले प्रशांत किशोर

Prashant Kishor: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है. बीजेपी के इस प्रदर्शन पर भारतीय राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की प्रतिक्रिया आई है. 

"असली लड़ाई 2024 में, 'साहेब' की चाल में न फंसे विपक्ष" : विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पर बोले प्रशांत किशोर
Election Results: बीजेपी के प्रदर्शन पर भारतीय राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की प्रतिक्रिया.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और इन राज्यों में बीजेपी की सरकार बनना लगभग तय है. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है. बीजेपी के इस प्रदर्शन पर भारतीय राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की प्रतिक्रिया आई है. प्रशांत किशोर ने इस जीत पर कहा है कि भारत की असली लड़ाई के नतीजे साल 2024 में आएंगे. प्रशांत किशोर ने आज एक ट्वीट करते हुए लिखा कि देश के लिए लड़ाई 2024 में लड़ी जाएगी और तभी नतीजे आएंगे, इन विधानसभा चुनावों में नहीं. ट्वीट में प्रशांत किशोर ने आगे लिखा कि साहेब ये जानते हैं!  इसलिए राज्य के परिणामों के जरिए विपक्ष के खिलाफ एक मनोवैज्ञानिक धारणा बनाने की चाल चल रहे हैं. इस झूठी कथा में मत फंसे और इसका हिस्सा मत बनें.

दरअसल विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद कल पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्टी मुख्‍यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था और उस दौरान कहा था कि इन चुनावों ने 2024 के नतीजे तय कर दिए हैं.

गौरतलब है कि कल यानी 10 मार्च को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर विधानसभा चुनाव के नतीजे आएं हैं. इन पांच राज्यों में से चार राज्यों में बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है. वहीं पंजाब में आप पार्टी ने कांग्रेस का सफाया किया है और इस राज्य में सरकार बनाने जा रही है.

VIDEO: यूपी चुनाव में BJP ने तोड़े कई मिथक, 37 साल बाद कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में आई


NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com