सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई, मौत की कोई अस्वाभाविक वजह नहीं मिली : सूत्र

Siddharth Shukla News : पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के लिए कोई भी अस्वाभाविक वजह नही मिली है. एक तरह से डॉक्टरों ने अभी तक किसी भी एक्सीडेंटल डेथ से इनकार किया है. इसलिए विसरा को Chemical analysis के लिए भेजा गया है.

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई, मौत की कोई अस्वाभाविक वजह नहीं मिली : सूत्र

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla ) का शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया था

मुंबई:

टीवी ऐक्टर औऱ बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( Siddharth Shukla Postmortem report ) में कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. सूत्रों से NDTVको मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के लिए कोई भी अस्वाभाविक वजह नही मिली है. एक तरह से डॉक्टरों ने अभी तक किसी भी एक्सीडेंटल डेथ से इनकार किया है. इसलिए विसरा को Chemical analysis के लिए भेजा गया है.और histopathological study की सलाह दी गई है. CA रिपोर्ट और histopathological study आने तक अपनी राय स्थगित रखा है.

इससे पहले, सिद्धार्थ शुक्ला के शव का तीन डॉक्टरों की एक टीम ने पोस्टमार्टम किया था. सूत्रों के मुताबिक, ऑटोप्सी में "कोई बाहरी या आंतरिक चोट नहीं मिली" थी. विसरा के नमूने रासायनिक जांच के लिए भेजे गए थे. सूत्रों ने उस समय कहा था, "एक हिस्टोपैथोलॉजी की जाएगी और उसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा."

गुरुवार को 40 वर्षीय टीवी और फिल्म अभिनेता की मौत कथित तौर पर हृदय गति रुकने के कारण हुई. अस्पताल की ओर से कहा गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला को मृत अवस्था में लाया गया था. उनके दोस्तों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने रात में बेचैनी की शिकायत की थी. जब वह सुबह नहीं उठे तो फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टर ने परिवार को उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने की सलाह दी.

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. वह ब्लॉकबस्टर शो 'बालिका वधू' और 'जाने पहचानने से ... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में दिखाई दिए थे.


- - ये भी पढ़ें - -
* सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम विदाई में पुलिसकर्मियों से भिड़ गईं संभावना सेठ, देखें Video
* सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देते हुए छलक पड़े आसिम रियाज के आंसू, बारिश में भीगते हुए Photo आई सामने
* सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने श्मशान पहुंचीं शहनाज गिल, फूट-फूटकर रोती दिखीं- देखें Photos और Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई, ब्रह्माकुमारी समाज की विधि से हुआ अंतिम संस्कार