सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने श्मशान पहुंचीं शहनाज गिल, फूट-फूटकर रोती दिखीं- देखें Photos और Video

सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी श्मशान पहुंच चुकी हैं. मौके से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला का बृहस्पतिवार को निधन हो गया. वह 40 वर्ष के थे. सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को अब कूपर अस्पताल से ओशिवारा श्मशान घाट लाया गया है. शांति पाठ के बाद सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया जाएगा. श्मशान घाटे पर उनके साथी कलाकारों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल भी श्मशान पहुंच चुकी हैं. मौके से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है उनकी हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं लग रही है.

शहनाज गिल को तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो बिल्कुल अचेत दिख रही हैं. उनके साथ उनके भाई भी मौके पर मौजूद हैं और वो भी काफी इमोशनल दिख रहे हैं. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को सिडनाज कहा जाता था. बिग बॉस के घर से शुरू हुआ दोनों का सिलसिला लगातार सफलता की ओर बढ़ रहा था. लेकिन इसी बीच सिद्धार्थ की मौत की खबर ने सिडनाज की जोड़ी को भी तोड़ दिया है. शहनाज गिल इस खबर को बिल्किल पचा नहीं पा रही हैं वो काफी दुखी नजर आ रही हैं.


देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस से निकलने के बाद कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया था. खबर ये भी थी कि दोनों जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाले हैं. दोनों ही कलाकार सफलता की ऊंचाइयों को एक साथ छूते जा रहे हैं. पूरे देश में दोनों की खूब लोकप्रियता है.