विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 05, 2022

ठगी के आरोपी के साथ गंगा में डुबकी लगाकर बुरी फंसी पुलिस, कारण बताओ नोटिस किया गया जारी

बुरहानपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल कुमार लोढ़ा ने कहा कि लालबाग थाने की एक टीम धोखाधड़ी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश) गई थी. हमें हाल ही में सूचना मिली थी कि लौटते समय पुलिस टीम ने आरोपी के साथ प्रयागराज में गंगा में डुबकी लगाई. इसलिए, इस मामले में कारण बताओ नोटिस दिया गया है. 

Read Time: 2 mins
ठगी के आरोपी के साथ गंगा में डुबकी लगाकर बुरी फंसी पुलिस, कारण बताओ नोटिस किया गया जारी
पुलिस ने आरोपी के साथ किया था गंगा स्नान
बुरहानपुर:

ठगी के आरोपित के साथ गंगा स्नान करने पर एमपी के बुरहानपुर इलाके के लाल बाग थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर केशव पाटिल से जवाब-तलब किया है. उन्हें नोटिस जारी कर अब इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है. एक अधिकारी ने कहा हाल ही में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में फरवरी में हुई घटना का एक वीडियो सामने आने के बाद टीम का नेतृत्व करने वाले पुलिसकर्मी को नोटिस दिया गया था. 

बुरहानपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल कुमार लोढ़ा ने कहा कि लालबाग थाने की एक टीम धोखाधड़ी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश) गई थी. हमें हाल ही में सूचना मिली थी कि लौटते समय पुलिस टीम ने आरोपी के साथ प्रयागराज में गंगा में डुबकी लगाई. इसलिए, इस मामले में कारण बताओ नोटिस दिया गया है.  पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस टीम को आरोपी को गिरफ्तार कर सीधे थाने लौटना चाहिए था.

ये भी पढ़ें: "मांस की दुकानों पर प्रतिबंध को सख्ती से लागू करेंगे": NDTV से बोले दक्षिणी दिल्ली के मेयर

अब इस मामले में पुलिस सूत्रों के अनुसार 16 फरवरी को प्रतापगढ़ से आरोपी को गिरफ्तार करने गई टीम का नेतृत्व कर रहे लालबाग थाने के उपनिरीक्षक केशव पाटिल को नोटिस दिया गया था. ये वाकया तब सामने आया जब प्रयागराज में एक हथकड़ी पहने व्यक्ति को गंगा में डुबकी लगाते देख किसी ने ये पूरा नजारे का वीडियो बना लिया. एक अन्य अधिकारी ने कहा कि वीडियो अब पुलिस के ध्यान में लाया गया है और पिछले सप्ताह पुलिसकर्मी को नोटिस दिया गया था.

VIDEO: “मीट दुकानें बंद रहेंगी, जिसे मीट खाना है उसके पास कोई चारा नहीं” दक्षिणी दिल्ली के मेयर का बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;