विज्ञापन
This Article is From Aug 11, 2012

गोपाल कांडा के गुड़गांव वाले घर पर छापा, खाली हाथ लौटी पुलिस

नई दिल्ली / गुड़गांव: एयर होस्टेस गीतिका शर्मा खुदकुशी मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा के गुड़गांव स्थित घर पर शनिवार को पुलिस ने छापा मारा, लेकिन पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। सिविल लाइन स्थित इस घर से कांडा तो नहीं मिला, लेकिन पुलिस उसके घर से अपने साथ एक शख्स को ले गई है।

इधर, दिल्ली पुलिस की फॉरेंसिक टीम और सबूतों की तलाश में गीतिका शर्मा के घर पहुंची। यह टीम खासतौर पर उन सबूतों की तलाश में है, जिनसे कांडा और गीतिका के परिवार के बीच हुई आखिरी बातचीत के सुराग मिल सके।

ऐसी अटकलें हैं कि कांडा सोमवार को दिल्ली की एक अदालत में समर्पण कर सकता है। इस बारे में पूछे जाने पर उसके भाई गोविन्द ने कहा कि अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है। गौरतलब है कि कांडा की बंद हो गई कंपनी एमडीएलआर एयरलाइंस में एयर होस्टेस के तौर पर काम कर चुकी 23 वर्षीय गीतिका शर्मा रविवार को उत्तर-पश्चिम दिल्ली में अपने आवास पर मृत पाई गई थीं।

आत्महत्या से पूर्व लिखे अपने नोट में गीतिका ने आरोप लगाया कि कांडा और एमडीएलआर की अधिकारी अरुणा चड्ढा के उत्पीड़न के चलते वह जान दे रही है। कांडा और अरुणा ने इन आरोपों से इनकार किया है। निर्दलीय विधायक और गृह, शहरी निकाय और उद्योग तथा वाणिज्य विभागों की जिम्मेदारी संभाल चुके कांडा ने अगले दिन मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कांडा के हरियाणा में सिरसा स्थित निवास और दिल्ली के उनके परिसरों पर गुरुवार रात छापा मारा गया। उसके करीबी संबंधियों से पूछताछ भी की गई, लेकिन कांडा का पता नहीं लग सका है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, मरने से पहले बचाई 30 यात्रियों की जान
गोपाल कांडा के गुड़गांव वाले घर पर छापा, खाली हाथ लौटी पुलिस
तेल अवीव में मोसाद हेडक्वार्टर पर दागी मिसाइल, हिज्बुल्लाह का इजरायल में हमले का दावा
Next Article
तेल अवीव में मोसाद हेडक्वार्टर पर दागी मिसाइल, हिज्बुल्लाह का इजरायल में हमले का दावा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com