विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 09, 2019

भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में देखा गया, डायमंड का कारोबार भी शुरू कर चुका है: रिपोर्ट

Nirav Modi: पीएनबी घोटाला मामले में आरोपी भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लंदन में देखा गया है. भगोड़े डायमंड कारोबारी नीरव मोदी को लंदन की सड़कों पर देखा गया, ऐसा दावा ब्रिटिश न्यूजपेपर द टेलीग्राफ ने किया है. 

Read Time: 16 mins
भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में देखा गया, डायमंड का कारोबार भी शुरू कर चुका है: रिपोर्ट
Nirav modi: नीरव मोदी लंदन में देखा गया.
नई दिल्ली:

Nirav Modi: पीएनबी घोटाला मामले में आरोपी भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी (Nirav modi) को लंदन में देखा गया है. भगोड़े डायमंड कारोबारी नीरव मोदी को लंदन की सड़कों पर देखा गया, ऐसा दावा ब्रिटिश न्यूजपेपर द टेलीग्राफ ने किया है.  इतना ही नहीं, अखबार ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया है कि नीरव मोदी अब लंदन के ही एक इलाके में हीरा का कारोबार चला रहा है अखबार द्वारा साझा की गई दो मिनट के वीडियो क्लिप में भारत का वांटेड नीरव मोदी 13,000 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी मामले में एक पत्रकार के किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर देता है.

Advertisement

खंभों-दीवारों के 110 छेद में रखे गए 30KG डायनामाइट, फिर रिमोट से हुआ धमाका: ऐसे ढहा नीरव मोदी का बंगला

'द टेलीग्राफ' का रिपोर्टर नीरव मोदी (Nirav modi) से कई सवाल पूछता है, मगर नीरव मोदी किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर देता है. लंदन की सड़क पर चलते-चलते भगोड़े नीरव मोदी से करीब 6 सवाल पूछे जाते हैं, मसलन वह कब तक यूके में रहेगा, वह कितने पैसों का मालिक है, मगर वह कोई जवाब नहीं देता है. 

PNB घोटाला मामला: भगोड़े नीरव मोदी के 100 करोड़ रुपये की कीमत वाले बंगले पर चला सरकार का हथौड़ा

Advertisement

दरअसल, जो वीडियो जारी किया गया है, उसमें वह पिंक रंग के शर्ट और ब्लैक जैकेट में दिख रहा है. चेहरे पर बढ़ी दाढ़ियों की वजह से उसका चेहरा पहले से थोड़ा अलग लग रहा है. सड़क पर चलते-चलते रिपोर्टर नीरव मोदी से सवाल करता है, मगर डायमंड कारोबारी हर सवाल को टालता जाता है और कहता है 'नो कमेंट्स'. वीडियो में दिख रहा है कि वह एक टैक्सी को इशारा करता है, लेकिन ड्राइवर उसे बैठाने से मना कर देता है. रिपोर्टर कुछ समय के लिए उसका पीछा करता है जब तक कि वह अंत में एक कैब नहीं ले लेता और बाजार से निकल नहीं जाता. 

Advertisement
Advertisement

Exclusive: PNB में फिर सैकड़ों करोड़ का घपला, नीरव मोदी केस से भी नहीं चेता बैंक प्रबंधन

ब्रिटिश अखबार ने एक रिपोर्ट में कहा कि नीरव मोदी ने अपना एक बिजनेस भी शुरू कर लिया है. रिपोर्ट की मानें तो भगोड़े नीरव मोदी ने सोहो में एक नया हीरा व्यवसाय शुरू किया है, जो लंदन के पॉश वेस्ट एंड इलाके में है. जब रिपोर्टर ने पूछा कि क्या उसने राजनीतिक शरण के लिए आवेदन किया है, तो नीरव मोदी ने कहा, 'सौरी, नो कमेंट'. फिर 10 हजार पाउंड (करीब नौ लाख रुपये) का जैकेट पहना नीरव मोदी आगे बढ़ जाता है. 

इधर, शुक्रवार को महाराष्ट्र में पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के रायगढ़ के अलीबाग में स्थित बंगले को डायनामाइट से ढाहा दिया गया. बंगले (Nirav Modi) को गिराने के लिए खंभों में डायनामाइट भी लगाया गया. शुक्रवार को रिमोट कंट्रोल से डायनामाइट को उड़ाया गया. नीरव मोदी के इस बंगले को 25 जनवरी को तोड़ने की शुरुआत हुई थी. लेकिन बंगला क़िलानुमा इतना मज़बूत बनाया गया है कि इसे तोड़ने में महीनों का समय लगता. इसलिए इसे बम से उड़ाने का फ़ैसला लिया गया है. बताया जा रहा है कि नीरव मोदी का यह बंगला करीब सौ करोड़ रुपये की कीमत का था.

VIDEO: पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के बंगले को ढहाया गया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"मेरा बच्चा छीन लिया..." : अनीश की मां का दर्द सुन लो पोर्शे वाले रईसजादे
भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में देखा गया, डायमंड का कारोबार भी शुरू कर चुका है: रिपोर्ट
Exclusive : "हमारा पलड़ा बहुत भारी है...", 2024 के चुनाव परिणाम पर NDTV से बोले PM मोदी
Next Article
Exclusive : "हमारा पलड़ा बहुत भारी है...", 2024 के चुनाव परिणाम पर NDTV से बोले PM मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;