यह ख़बर 16 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पीएम को अन्य दंगा प्रभावित इलाकों में भी जाना चाहिए : आजम खान

खास बातें

  • आजम खान ने कहा कि देश की फासीवादी ताकतों को यह परेशान कर रहा था कि समाजवादी पार्टी यूपी में शांति से शासन कैसे कर रही है। सीएम अखिलेश यादव के बयान की बीजेपी ने इन दंगों के पीछे है, पर आजम खान ने कहा कि कानून ने अपना काम किया है, आगे भी करेगा और इससे से रा
लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के मुस्लिम चेहरा आजम खान आज राज्य सरकार के समर्थन में खड़े हो गए। दंगों पर कार्रवाई के संबंध में उदासी की खबरों के बाद से आजम खान सरकार से नाराज बताए जा रहे थे। मुजफ्फरनगर के इन दंगों में करीब 50 लोगों की मौत हो चुकी है और 40 हजार से ज्यादा लोग विस्थापित बताए जा रहे हैं।

आजम खान ने कहा कि देश की फासीवादी ताकतों को यह परेशान कर रहा था कि समाजवादी पार्टी यूपी में शांति से शासन कैसे कर रही है। सीएम अखिलेश यादव के बयान की बीजेपी ने इन दंगों के पीछे है, पर आजम खान ने कहा कि कानून ने अपना काम किया है, आगे भी करेगा और इससे से राज्य में शांति आई है।

इससे पहले नाराज आजम खान ने पार्टी और सरकार की तमाम अहम बैठकों में न पहुंचकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। तब कहा गया कि आजम खान इस बात से नाराज थे कि राज्य सरकार ने दंगों के समय सख्ती से कानून व्यवस्था का पालन नहीं किया। आजम की नाराजगी का पार्टी के कुछ नेताओं ने मुद्दा बनाया और आजम से इस्तीफा तक मांग लिया था।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को आजम खान से मुलाकात की थी।

आज भी आजम खान ने पीएम के दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम की चिंता वाजिब है, देश में तमाम जगहों पर दंगे हुए हैं, पीएम को वहां भी जाना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट एनडीटीवी इंडिया से भी)