प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को करेंगे संबोधित, PMO ने ट्वीट कर दी जानकारी

पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगे. पीएमओ इंडिया की ओर से ट्वीट करके ये जानकारी दी गई है, हालांकि ट्वीट में ये साफ नहीं किया गया है कि ये संबोधन किस बारे में होगा. वहीं दूसरी ओर कोरोना के कम होते मामलों के बीच देश के कई राज्य धीरे धीरे अनलॉक की ओर बढ़ रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को करेंगे संबोधित, PMO ने ट्वीट कर दी जानकारी

पीएम मोदी आज देश को करेंगे संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगे. पीएमओ इंडिया की ओर से ट्वीट करके ये जानकारी दी गई है, हालांकि ट्वीट में ये साफ नहीं किया गया है कि ये संबोधन किस बारे में होगा. माना जा रहा है कि पीएम मोदी कोविड टीकाकरण और दूसरी लहर में कम होते मामलों पर बात कर सकते हैं. टीकाकरण को लेकर सरकार पहले ही कह चुकी है कि दिसंबर तक पूरी आबादी का टीकाकरण कर दिया जाएगा. इसे लेकर रोडमैप भी बता सकते हैं.  इसके अलावा कोरोना संकटकाल में कमजोर पड़ रही अर्थव्यवस्था पर भी कोई ऐलान संभव है, लेकिन इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.


कमजोर पड़ रही है दूसरी लहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोना की दूसरी लहर के सुस्त पड़ने के बीच सोमवार को संक्रमण के नए मामले 1 लाख 636 दर्ज किए गए, 61 दिनों बाद इतने कम दैनिक मामले दर्ज किए गए हैं. इससे कम मामले 6 अप्रैल को 96,982 दर्ज किए गए थे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार 1,00636 नए केस मिलने के बाद बाद कुल कोविड-19 मरीजों की तादाद 2 करोड़ 89 लाख 9 हजार 975 हो गई है. वहीं इस अवधि में 2427 की मौत हुई है और मृतकों का कुल आंकड़ा 3 लाख 49 हजार 186 हो गया है. दैनिक मामलों की रफ्तार अभी भी एक लाख से ज्यादा पर हो लेकिन राहत इस बात की है कि संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या ताजा मामलों से कहीं ज्यादा है.