प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह करेंगे हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश की यात्रा 

सोमवार 27 दिसंबर को मंडी में बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश में होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह करेंगे हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश की यात्रा 

साल 2022 में हिमाचल प्रदेश और उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं.

नई दिल्ली:

साल 2022 में हिमाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इन दनों ही राज्यों में आना जाना जारी है. सोमवार 27 दिसंबर को मंडी में बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश में होंगे. यहां वे विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्धाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद मंगलवार 28 दिसंबर को वे कानपुर जाएंगे जहां, आईआईटी कानपुर के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा पीएम कानपुर मेट्रो का भी उद्घाटन, निरीक्षण और मेट्रो में यात्रा करेंगे. पीएम, बीना पनकी मल्टी प्रॉडक्ट गैस परियोजना देश को समर्पित करेंगे.

पीएम मोदी के 10 दिनों में यूपी के चार दौरे, जानिए ढाई माह में कितने शहर पहुंचे

पीएम अगले आठ दिनों में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी, प्रयागराज और कानपुर का दौरा करेंगे. इससे पहले मंगलवार को पीएम मोदी प्रयागराज पहुंचे. 23 दिसंबर को पीएम मोदी फिर से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे. यहां वे कृषि सुधारों से जुड़े एक सेमिनार को संबोधित करेंगे.

यूपी में महिलाएं सुरक्षित, योगीजी ने गुंडों को उनकी सही जगह पहुंचाया : PM मोदी

इससे पहले पीएम मोदी 13-14 दिसंबर को दो दिन के दौरे पर वाराणसी गए थे, जहां उन्होंने 800 करोड़ रुपए के काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया था. इस दौरान वो विहंगम योग संस्थान के कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे.

Video: आधार से वोटर आईडी लिंक करने का बिल राज्यसभा में पास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com