विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 11, 2021

PM नरेंद्र मोदी ने कहा, मेरी मां ने ली कोरोना वैक्सीन, सभी से टीका लगवाने का आग्रह किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी मां को आज कोविड-19 के खिलाफ वैक्सीन लगाई गई है. उन्होंने बताया कि उनकी मां को आज वैक्सीन की पहली डोज़ दी गई है. 

Read Time: 2 mins
PM नरेंद्र मोदी ने कहा, मेरी मां ने ली कोरोना वैक्सीन, सभी से टीका लगवाने का आग्रह किया
पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी मां को टीका लगने की जानकारी दी. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी मां को आज कोविड-19 के खिलाफ वैक्सीन लगाई गई है. पीएम ने ट्विटर पर बताया कि उनकी मां को आज वैक्सीन की पहली डोज़ दी गई है.

पीएम ने देश के लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी लोग वैक्सीन लगवाने के पात्र हैं, वो सभी वैक्सीन जरूर लगवाएं.

बता दें कि 1 मार्च से देश में कोविड के खिलाफ वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हुआ है, जिसके तहत 60 साल से ऊपर के लोगों और गंभीर बीमारियों से जूझ रहे 45 से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जा रहा है.

पीएम मोदी ने भी खुद 1 मार्च को कोविड की वैक्सीन लगवाई थी. वो इसके लिए सुबह-सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे थे. यहां उन्हें दो नर्सों ने वैक्सीन लगाई थी. पीएम की तस्वीरें भी सामने आई थीं. 

वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू होने के बाद से बड़े स्तर पर लोगों को टीका लगाया जा रहा है. बहुत से नेता, सेलेब्रिटी और आम लोग वैक्सीनेशन करा रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्री ने वैक्सीनेशन शुरू होने के अगले दिन ही बताया था कि टीकाकरण के अभियान के लिए लगभग 29 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा लिया था.

राजस्थान में कोरोना टीकाकरण में आएगी अब तेजी, केंद्र से मिला 6 लाख से ज्यादा वैक्सीन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;