पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के सभी सांसदों को आज नाश्‍ते पर बुलाया, योगी सरकार के कामकाज का फीडबैक लेंगे

सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री सभी सांसदो से औपचारिक बातचीत कर यूपी सरकार के कामकाज का फ़ीडबैक लेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के सभी सांसदों को आज नाश्‍ते पर बुलाया, योगी सरकार के कामकाज का फीडबैक लेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी... (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम और सांसदों के बीच मुलाकात सबेरे साढ़े नौ बजे होगी.
  • पीएम औपचारिक बातचीत कर यूपी सरकार के कामकाज का फ़ीडबैक लेंगे.
  • मीटिंग में केंद्रीय अनंत कुमार और अरुण जेटली भी मोजूद रहेंगे.
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (गुरुवार) सुबह उत्तर प्रदेश के सभी सांसदों को नाश्ते पर बुलाया हैं. यह मुलाकात सबेरे साढ़े नौ बजे होगी.

सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री सभी सांसदों से औपचारिक बातचीत कर यूपी सरकार के कामकाज का फ़ीडबैक लेंगे. सभी सांसदों से उनके क्षेत्र में केंद्र सरकार की योजनाएं जनता तक कितनी पहुंची हैं और उनमें सुधार की क्या जरूरत हैं.. इस पर भी सुझाव मांगे जा सकते हैं. मीटिंग में केंद्रीय अनंत कुमार और अरुण जेटली भी मोजूद रहेंगे.

इससे पहले बीते मार्च माह में ही पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर प्रदेश के सांसदों को नाश्ते पर बुलाया था. सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी ने बीजेपी के सांसदों की पीठ थपथपाई और ऐसे ही मेहनत करते रहने को कहा था. पीएम ने कहा था कि सांसद ऐसे ही अच्छे काम करना जारी रखें.



दरअसल, यूपी में जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के सभी सांसदों को अपने-अपने इलाके से अधिक से अधिक बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने को कहा था. सभी सांसदों ने जमकर मेहनत भी की थी, जिसके बाद प्रदेश में बीजेपी ने 312 सीटों पर जीत दर्ज की.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com