विज्ञापन
This Article is From Apr 12, 2018

जो 2014 मे हारे वो अब देश को आगे बढ़ने देना नहीं चाहते: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मैं भी 12 अप्रैल को अनशन करुंगा. मेरे दिन भर के कार्यक्रम चलते रहेंगे लेकिन मैं अपना काम करते हुए अनशन जारी रखूंगा.

जो 2014 मे हारे वो अब देश को आगे बढ़ने देना नहीं चाहते: पीएम मोदी
पीएम मोदी की फाइल फोटो
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपवास से ठीक पहले विपक्षी दलों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोग जो 2014 में चुनाव हारे वो अब देश को आगे बढ़ने देना नहीं चाहते हैं. यही वजह है कि उन लोगों ने संसद में एक दिन भी काम नहीं होने दिया. पीएम ने कहा कि संसद में गरीब लोगों के लिए निर्णय लिए जाते हैं. लेकिन विपक्षी पार्टियों ने अपने अहंकार की वजह से लोकतंत्र को कुचलने का काम किया है. इसलिए हमारा दायित्व बनता है कि देश भर में इस बात को फैलाएं कि जिन्होंने लोकतंत्र का गला घोंटा है, ऐसे लोगों के पाप तंत्र को दुनिया तक पहुंचाने के लिए अनशन करें. पीएम मोदी ने कहा कि मैं भी 12 अप्रैल को अनशन करुंगा. मेरे दिन भर के कार्यक्रम चलते रहेंगे लेकिन मैं अपना काम करते हुए अनशन जारी रखूंगा.

यह भी पढ़ें: संसद में विपक्षी दलों के विरोध-प्रदर्शन का जवाब कुछ ऐसा निकाला बीजेपी सांसदों ने

उन्होंने कहा कि मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप भी ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को जुटाएं. ग्रामीण क्षेत्र भी अनशन करें और संसद और देश को बंदी बनाने वाले लोगों और पार्टियों का पर्दाफाश करें. गौरतलब है कि बजट सत्र के हंगामे की भेंट चढ़ने से नाराज़ बीजेपी सांसद भी अपने अपने चुनाव क्षेत्रों में गुरुवार को उपवास करेंगे. साथ ही पार्टी के बड़े नेता और मंत्री देश के विभिन्न शहरों में उपवास पर बैठेंगे.

VIDEO: बीजेपी ने किया विपक्ष पर हमला.


बीजेपी के कई मंत्री भी उपवास करेंगे. रविशंकर प्रसाद पटना में, गिरिराज सिंह नवादा में, महेश शर्मा नोएडा में, जेपी नड्डा वाराणसी में, प्रकाश जावड़ेकर  बेंगलुरु में, राधामोहन सिंह मोतिहारी में, थावरचंद गहलौत इंदौर में और निर्मला सीतारमन चेन्नई में उपवास पर रहेंगे. वहीं दिल्‍ली में सुषमा स्‍वराज, राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल, सुरेश प्रभु, मेनका गांधी, मीनाक्षी लेखी, स्मृति ईरानी उपवास रखेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा विधानसभा चुनाव : कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन से पहले ही नेताओं के बगावती हुए तेवर, भारती ने दिया बड़ा बयान
जो 2014 मे हारे वो अब देश को आगे बढ़ने देना नहीं चाहते: पीएम मोदी
'हिमाचल में सरकारी कर्मचारियों की 5 को सैलरी, 10 को पेंशन' - विधानसभा में सीएम सुक्खू का ऐलान
Next Article
'हिमाचल में सरकारी कर्मचारियों की 5 को सैलरी, 10 को पेंशन' - विधानसभा में सीएम सुक्खू का ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com