विज्ञापन
This Article is From Feb 05, 2022

पीएम मोदी हैदराबाद पहुंचे, अगवानी के दौरान हवाई अड्डे पर मौजूद नहीं थे मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव

तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (ChandraShekhar Rao) शनिवार को यहां हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अगवानी के दौरान अनुपस्थित रहे.

पीएम मोदी हैदराबाद पहुंचे, अगवानी के दौरान हवाई अड्डे पर मौजूद नहीं थे मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव
जी किशन रेड्डी और तलसानी श्रीनिवास यादव ने हवाई अड्डे पर मोदी की अगवानी की.
हैदराबाद:

तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (ChandraShekhar Rao) शनिवार को यहां हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अगवानी के दौरान अनुपस्थित रहे. पीएम मोदी 11वीं सदी के संत श्री रामानुजाचार्य की स्मृति में ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी' राष्ट्र को समर्पित करने और अर्ध-शुष्क उष्णकटिबंधीय फसल के लिए अंतरराष्ट्रीय अनुसंधान संस्थान (आईसीआरआईएसएटी) की 50वीं वर्षगांठ समारोह की शुरुआत करने शनिवार दोपहर यहां पहुंचे. राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन, केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी और तेलंगाना के मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव उन वीआईपी लोगों में शामिल थे, जिन्होंने हवाई अड्डे पर मोदी की अगवानी की.

अमित शाह के हैदराबाद दौरे से पहले बोले तेलंगाना के CM, विभाजनकारी ताकतें तबाही मचाने में जुटीं 

राव के आधिकारिक निवास ‘प्रगति भवन' के सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री की तबीयत ठीक नहीं है, क्योंकि वह ‘‘बुखार से पीड़ित हैं.'' हालांकि, मुख्यमंत्री शाम को ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी' को समर्पित करने के कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक पत्र में कहा गया कि तलसानी श्रीनिवास यादव को इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री के आगमन और प्रस्थान के समय उनका स्वागत करने और विदा करने के लिए नामित किया गया है.

तेलंगाना: KCR की इस चाल ने कर दिया कमाल, दांव खेलकर कांग्रेस-भाजपा को किया चित

केंद्रीय बजट 2022-23 को ‘गोलमाल बजट' बताते हुए राव ने हाल में दावा किया था कि यह लोगों के खिलाफ ‘‘विश्वासघात'' है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों देश को अपनी क्षमता का एहसास कराने में विफल रही हैं. साथ ही कहा था कि वह ‘‘गुणात्मक परिवर्तन'' लाने की दिशा में प्रयास करेंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com