सैनिकों से मिलने PM मोदी पहुंचे लेह तो कुमार विश्वास ने किया ट्वीट, लिखा- नयति इति नायकः...

भारत और चीन में तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शुक्रवार की सुबह लद्दाख के लेह पहुंचे.

सैनिकों से मिलने PM मोदी पहुंचे लेह तो कुमार विश्वास ने किया ट्वीट, लिखा- नयति इति नायकः...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लेह दौरा

नई दिल्ली:

भारत और चीन में तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शुक्रवार की सुबह लद्दाख के लेह पहुंचे. फिलहाल इस दौरे के बारे में पहले से सूचना नहीं थी. अचानक लेह पहुंचे पीएम मोदी के इस दौरे से न सिर्फ सैनिकों का मनोबल बढ़ेगा, बल्कि पड़ोसी देश के लिए बड़ा संदेश है. 15 जून को गलवान घाटी में हुए भारत चीन भिड़त के करीब 17 दिन बाद प्रधानमंत्री जवानों से मिलकर उनका हौसला अफजाई करने के लिए पहुंचे. इसी को देखते हुए मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट किया है.

कुमार विश्वास ने पीएम मोदी के दौरे की तस्वीर को शेयर करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा- 'नयति इति नायकः' यानी नायक अपने साथ ही लेकर चलता है. कुमार विश्वास ने लिखा, ''नयति इति नायकः, साहसिक कदम! सारा योगदान भारतीय सेना को जाता है.''

बताते चले कि इस दौरान चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) भी मौजूद रहे. उनकी यह यात्रा पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ भारतीय जवानों की हिंसक झड़प के बाद हो रही है. प्रधानमंत्री मोदी यहां की स्थिति की समीक्षा करने के लिए इस दौरे पर गए हैं. यहां सेना के वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें स्थिति से अवगत कराया.


Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक ही लेह पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com