संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी- नागरिकता बिल पर पाकिस्तान की भाषा यहां के कई दल बोल रहे, इसे जनता तक ले जाएं

Citizenship Bill: नागरिकता संशोधन बिल पर राज्यसभा में चर्चा से पहले बुधवार की सुबह बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला है.

खास बातें

  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी
  • पीएम ने कहा- पाकिस्तान की भाषा यहां के कई दल बोल रहे
  • विपक्ष की जमानत भी जब्त होने पर सबको बधाई दी
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) पर राज्यसभा (Rajya Sabha) में चर्चा से पहले बुधवार की सुबह बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला किया. उन्होंने कहा, ''6 महीने का समय ऐतिहासिक रहा, जो काम वर्षों से नहीं हुआ वह हुआ. पाकिस्तान जो भाषा नागरिकता बिल को लेकर बोल रहा है वही बात यहां के कुछ दल बोल रहे हैं. इसे जनता तक ले जाइए.'' पीएम मोदी ने कर्नाटक की जीत पर ख़ुशी भी जताई.

नागरिकता संशोधन विधेयक से जुड़े वो 5 सवाल जिनके जवाब जरूर जानना चाहेंगे आप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में विपक्ष की जमानत भी जब्त होने पर सबको बधाई दी और खड़े होकर ख़ुशी जताने को कहा. साथ ही 6 महीने में जो काम हुए उसके लिए पीएम मोदी को खडे होकर बधाई दी गई. इसके अलावा 6 महीने के काम पर पुस्तक बांटी गई है, उसको जनता तक पहुचाएं ऐसा पीएम ने कहा. उन्होंने यह भी कहा कि नागरिकता संशोधन बिल (CAB) से लोगों को जो राहत मिली है उनकी खुशी का अंदाजा नहीं लगा सकते. उनके दर्द और आवाज को सुनिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: राज्यसभा में एनडीए के पास बहुमत से कम है संख्याबल