पायलट ने ऐनवक्त पर विमान उड़ाने से किया इन्कार, यात्रियों को सड़क मार्ग से भेजा

सांगानेर हवाई अड्डे के निर्देशक जी एस बल्हारा के अनुसार दिल्ली से जयपुर आने वाली एयर इंडिया का विमान किन्हीं कारणों से देर रात डेढ़ बजे जयपुर पहुंचा था.

पायलट ने ऐनवक्त पर विमान उड़ाने से किया इन्कार, यात्रियों को सड़क मार्ग से भेजा

(फाइल फोटो)

जयपुर:

एयर इंडिया के एक पायलट ने बुधवार रात ऐनवक्त पर विमान उड़ाने से इन्कार कर दिया. विमान के कुछ यात्रियों को सड़क मार्ग से और कुछ यात्रियों को गुरुवार को दूसरे एयरलाइंस के विमान से दिल्ली भेजा गया. सांगानेर हवाई अड्डे के निर्देशक जी एस बल्हारा के अनुसार दिल्ली से जयपुर आने वाली एयर इंडिया का विमान किन्हीं कारणों से देर रात डेढ़ बजे जयपुर पहुंचा था. उन्होंने बताया कि यही विमान उड़ान संख्या 9आई 644 तकरीबन चालीस यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को लेकर दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, लेकिन विमान के पायलट ने अपने ड्यूटी समय समाप्त होने की वजह से विमान उड़ाने से इन्कार कर दिया.

यह भी पढ़ें : यात्री पर हमला : एयर इंडिया ने इंडिगो की बदनामी को विज्ञापनों में भुनाया

निदेशक के अनुसार विमान के कुछ यात्रियों को रात में होटल में रूकवाया गया, कुछ को सड़क मार्ग से भेजा गया. उन्होंने कहा कि रात में रूके यात्रियों को गुरुवार को दूसरे एयरलाइंस के विमान से दिल्ली भेजा गया है. इधर, एयर इंडिया के स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन सम्पर्क नहीं हुआ.
 
VIDEO : एयर इंडिया ने घरेलू उड़ानों में नॉन वेज खाना न परोसने का फ़ैसला किया​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com