टमाटर-प्याज वाली किचन में मोदी सरकार ने लगा दी है धारा 144 : कांग्रेस का वार

पिछले साल के मुकाबले अब कीमत कहीं ज्यादा है. इसी शहर में टमाटर 100 रु से ज्यादा बिका है. देश का मुद्दा कुछ और है बात कुछ और पर हो रही है. प्याज 50, शिमला मिर्च 100-120 रुपए प्रति किलों में बिक रही है.

टमाटर-प्याज वाली किचन में मोदी सरकार ने लगा दी है धारा 144 : कांग्रेस का वार

महंगे टमाटरों को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर वार किया है...

नई दिल्ली:

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज नरेंद्र मोदी सरकार को आड़े  हाथों लिया. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जो हालात की है देश की, टमाटर प्याज की किचन में 144 धारा लगी हुई है. पिछले साल के मुकाबले अब कीमत कहीं ज्यादा है. इसी शहर में टमाटर 100 रु से ज्यादा बिका है. देश का मुद्दा कुछ और है बात कुछ और पर हो रही है. प्याज 50, शिमला मिर्च 100-120 रुपए प्रति किलों में बिक रही है. महीने के अंत में कितने पैसे की बचत हुई इस पर सरकार का आंकलन होना चाहिए. खेड़ा ने आगे कहा सरकार की हमेशा विपक्ष को भटकाने की कोशिश होती है. इनपुट कोस्ट बढ़ गया है. DAP, डीजल, कृषि उपकरणों पर जीएसटी लगाया गया है. पोस्ट कोविड की कोई तैयारी सरकार ने नहीं की. फ्री राशन भी नवंबर के अंत में बन्द हो जाएगा.

नोएडा के साथ यूपी में विधानसभा चुनाव के पहले होंगे 5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट, 10 खास बातें...

खेड़ा ने कहा कि इस बार इन्ही मुद्दों पर वोट पड़ने चाहिए. सुबह जब लोग सब्जी खरीदते हैं तो देखते हैं कि सब्जियों में दाम आसमान छू रहे हैं. चप्पल पर भी जीएसटी बढ़ाया जा रहा है, रेडीमेड कपड़ो पर टैक्स बढ़ा रहा है. मोदी जी तो एक साल बाद अपनी गलती स्वीकार करते हैं, लेकिन खामियाजा मध्यवर्ग भुगतता है.

प्रधानमंत्री मोदी संसद के शीतकालीन सत्र के पहले सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे 

खेड़ा ने आगे कहा कि हम विपक्षी धर्म निभा रहे हैं. महंगाई के मुद्दे पर सरकार का ध्यान खींचना चाहते हैं. लुभावनी बातें हम देश के सामने रखते रहेंगे और 24 में नतीजे बदलेंगे. पीएम कहते हैं कि उनकी तपस्या में कमी रही. नोटबन्दी से शुरू हुआ सिलसिला ऐसा है की घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया है. उत्पादन कुछ चीजों का कम हुआ है. किसानों को लागत नहीं मिल रही. किसान कुछ चीजें उगाना नहीं चाहता. यह तमाम बातें रहीं जिन पर खेड़ा ने मोदी सरकार का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की.


मंडी में टमाटर हुआ और भी लाल, कीमत पहुंची 100 रुपए के पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com