UP चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री, संबित पात्रा ने साधा निशाना तो अखिलेश यादव ने किया पलटवार

संबित पात्रा ने कहा कि 'जिन्ना जिन्ना करते अखिलेश पाकिस्तान पर आ गए. जो जिन्ना से करे प्यार वो पाक से कैसे करे इनकार.' पात्रा ने अख‍िलेश यादव से माफी मांगने तक की मांग कर डाली.

UP चुनाव में पाकिस्तान की एंट्री, संबित पात्रा ने साधा निशाना तो अखिलेश यादव ने किया पलटवार

अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने पाकिस्तान पर वही बोला जो पूर्व चीफ ऑफ स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने कहा था.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आख‍िर पाकिस्‍तान की एंट्री हो ही गई. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. संबित पात्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं पाक को दुश्मन नहीं मानता.' योगी विकास का संदेश दे रहे हैं, अखिलेश पाक का.' संबित पात्रा ने कहा कि 'जिन्ना जिन्ना करते अखिलेश पाकिस्तान पर आ गए. जो जिन्ना से करे प्यार वो पाक से कैसे करे इनकार.' पात्रा ने अख‍िलेश यादव से माफी मांगने तक की मांग कर डाली. उन्‍होंने यहां तक कह डाला कि याकूब मेमन जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी चुनाव लड़ा देते.

Exclusive: 'ये ओपिनियन पोल नहीं बल्कि ओपियम पोल', इन चुनावों में बीजेपी पिटेगी - अखिलेश यादव

वहीं अखिलेश यादव ने संबित पात्रा के वार पर पलटवार किया है. NDTV को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में अखिलेश से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'ये पाकिस्तान की बात कर रहे हैं, मेरे बयान को सुनिए. मैंने पाकिस्तान पर वही बोला जो पूर्व चीफ ऑफ स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने कहा था. जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि चीन हमारा सबसे बड़ा दुश्मन है. क्या मैं जनरल बिपिन रावत को कोट नहीं कर सकता.'

अपर्णा यादव के सपा छोड़ने पर बोले अखिलेश, BJP का काम ही है परिवार-समाज में झगड़ा कराना

बता दें कि अखिलेश यादव ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि बीजेपी वोटों की खातिर ही पाकिस्तान को निशाना बनाती है, जबकि चीन भारत का असली दुश्मन है. चीन हमारा असली दुश्मन, पाकिस्तान राजनीतिक दुश्मन. वह वोटों के खातिर ही पाकिस्तान को निशाना बनाती है, जबकि भारत का असली दुश्मन चीन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


संबित पात्रा ने कहा, जो जिन्ना से करे प्यार वह पाकिस्तान से कैसे करे इनकार