यह ख़बर 03 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कोई बाहरी नहीं कर सकता बिहार का विकास : नीतीश का नरेंद्र मोदी पर हमला

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से कड़ा प्रहार करते हुए शनिवार को कहा कि दीपावली के अवसर पर धनतेरस के दिन बिहार के लोगों ने जो झाडू खरीदे हैं, बाहर से आए कचरे को वे उसी से साफ करेंगे और अपने घर एवं बिहार को स्वच्छ बनाएंगे तथा बिहार से अंधेरे को सदा-सदा के लिए मिटा देंगे।

बिहार स्टेट पावर (होल्डिंग) कंपनी लिमिटेड एवं अनुषंगी कंपनियों की प्रथम स्थापना दिवस समारोह का आज यहां उद्घाटन करते हुए नीतीश ने मोदी पर परोक्ष रूप से प्रहार करते हुए कहा ‘असली बिहार वह है जो धनतेरस के दिन कल 11 बजे रात तक बिना डर-भर के सड़कों पर उमड़ पड़ा। यह वह बिहार नहीं जिसका नजारा कुछ दिनों से दिखाया जा रहा है।’

उन्होंने कहा बिहार के लोग धनतेरस के दिन झाडू खरीदते हैं और वे बाहर से आए हुए कचरे को झाडू से साफ करेंगे और अपने घर एवं बिहार को स्वच्छ बनाएंगे। बिहार से अंधेरे को सदा-सदा के लिए मिटा देंगे।

नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों को दूर का ढोल सुहावना लगता है। बिहार को बाहर से आए हुए लोग यहां का भला नहीं करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिलसिलेवार धमाकों में मरने वाले सभी छह लोगों की भाजपा द्वारा अस्थि कलश यात्रा निकाले जाने और उनके परिजन से नरेंद्र मोदी के मिलने बिहार की यात्रा पर दोबारा आने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परोक्ष रूप से टिप्पणी करते हाल ही में कहा था कि कुछ लोग इस प्रदेश के सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं।