उत्तर प्रदेश के सम्भल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रवेश रोकने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

सम्भल (Sambhal) जिले के गुन्नौर क्षेत्र स्थित एक गांव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रवेश पर पाबंदी का बोर्ड लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और छह लोगों को ‘पाबंद' किया गया है.

उत्तर प्रदेश के सम्भल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रवेश रोकने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

 ग्रामीणों का कहना है कि विकास कार्य नहीं किये जाने की वजह से यह विरोध किया गया. 

सम्भल:

सम्भल (Sambhal) जिले के गुन्नौर क्षेत्र स्थित एक गांव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रवेश पर पाबंदी का बोर्ड लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और छह लोगों को ‘पाबंद' किया गया है. गुन्नौर के पुलिस (Police) क्षेत्राधिकारी देवेंद्र शर्मा ने रविवार को बताया कि ऐसी सूचना मिली थी कि बिचपुरी सैलाब गांव में कुछ लोग बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के गांव में प्रवेश का विरोध कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने बीजेपीके लोगों के गांव में प्रवेश पर प्रतिबंध का बोर्ड भी लगाया था, जिसे बाद में हटा लिया गया था. इस मामले में निरंजन सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

वाराणसी के पिंडरा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पर राजद्रोह का मुकदमा, मोदी-योगी को गाड़ने की कही थी बात

हालांकि, बोर्ड पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रवेश पर पाबंदी लगाये जाने का कोई कारण नहीं बताया गया था, लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि विकास कार्य नहीं किये जाने की वजह से यह विरोध किया जा रहा है.

अमित शाह रविवार को करेंगे बीजेपी का 'लोक कल्याण संकल्प पत्र' जारी 

शर्मा ने बताया कि गांव में प्रवेश करने का सभी का संवैधानिक अधिकार है. इस मामले में छह लोगों को धारा 151 के तहत ‘पाबंद' भी किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अलीगढ़ में कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी का बीजेपी कार्यकर्ताओं से हुआ आमना-सामना



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)