सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बाजार बंद के मैसेज पर दिल्ली सरकार के मंत्री कहा....

इससे पहले आज COVID-19 से जुड़े निर्देशों के उल्लंघन पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नांगलोई में शाम को लगने वाले दो बाजारों (Evening Markets) को बंद करने के आदेश को वापस ले लिया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बाजार बंद के मैसेज पर दिल्ली सरकार के मंत्री कहा....

नई दिल्ली:

दिल्ली में कोरोना वायरस (Delhi Coronavirus) के बढ़ते मामलों को लेकर बाजारों को बंद करने की अफवाह भी तेजी से फैल रही है.  बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi)में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं. लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर जाते समय मास्क (Mask)लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने की अपील की जा रही है. इसके बावजूद, कोरोना प्रोटोकॉल से जुड़े निर्देशों की अनदेखी की खबरें आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दिल्ली की कई प्रमुख बाजारों को बंद करने का जिक्र है. 

बाजार बंद करने की अफवाह वाले वायरल मैसेज पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ने कहा, "सोशल मीडिया पर बाजार बंद करने को लेकर अफवाह तीन-चार दिन से चल रही हैं, ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें."

यह भी पढ़ें- कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी मंगलवार को करेंगे बैठक : सूत्र

इससे पहले आज COVID-19 से जुड़े निर्देशों के उल्लंघन पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नांगलोई में शाम को लगने वाले दो बाजारों (Evening Markets) को बंद करने के आदेश को वापस ले लिया गया है. नोटिस जारी होने के कुछ ही घंटों बाद आदेश को वापस ले लिया गया है. इससे पहले, रविवार को पश्चिमी दिल्ली जिला प्रशासन ने नांगलोई के पंजाबी बस्ती मार्केट और जनता मार्केट को बंद करने का आदेश दिया था.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं. लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर जाते समय मास्क (Mask) लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने की अपील की जा रही है. इसके बावजूद, कोरोना प्रोटोकॉल से जुड़े निर्देशों की अनदेखी की खबरें आ रही हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com