कोझिकोड में प्लेन की क्रैश लैंडिंग की घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, 'सुनकर स्तब्ध हूं'

राहुल ने कहा कि केरल के कोझिकोड में दुबई से आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट के क्रैश लैंडिंग के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं.

कोझिकोड में प्लेन की क्रैश लैंडिंग की घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, 'सुनकर स्तब्ध हूं'

कोझिकोड एयरपोर्ट पर प्लेन रनवे से फिसल गया.

नई दिल्ली:

केरल के कोझिकोड में दुबई से आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट के क्रैश लैंडिंग की घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा,'' घटना के बारे में सुनकर मैं स्तब्ध हूं. कितने यात्री घायल हुए हैं इसकी सूचना नहीं मिली है. मैं प्रार्थना करता हूं कि सभी यात्री इस भयानक घटना से बचे हों. मेरी दुआएं इस समय विमान में सवार लोगों के साथ हैं.'' 

बता दें कि केरल के कोझीकोड में विमान के रनवे से फिसलने का मामला सामने आया है. कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान उतरते समय रनवे से फिसल गया. यह विमान दुबई से यात्रियों को लेकर आ रहा था. विमान में 191 लोग सवार बताए जा रहे हैं. एयर इंडिया एक्सप्रेस ने यह जानकारी दी है. फिलहाल, विमान के फिसलने के कारणों का पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें: केरल में विमान के हुए दो टुकड़े, कई के हताहत होने की आशंका, 191 लोग थे सवार

भारतीय जनता पार्टी के सांसद के.जे. अल्फोंस ने कहा कि विमान में सवार एक पायलट की मौत हो गई है जबकि कई यात्रियों के घायल होने की आशंका है. विमान में 174 यात्री, 10 बच्चे, दो पायलट और कैबिन क्रू के 5 सदस्य सवार थे. अधिकारियों ने कहा कि विभाग में सभी लोगों को निकाल लिया गया है और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.

यह विमान वंदे भारत कार्यक्रम के तहत चलाए जा रहा था. यह अभियान कोरोना वायरस महामारी में विदेश में फंसे भारतीय को वापस लाने के लिए चलाया जा रहा है.  

यह हादसा भारी बारिश के बीच रात 7 बजकर 40 मिनट के बाद हुआ. मौके से मिली शुरुआती तस्वीरों में विमान दो टुकड़ों में बंटा हुआ नजर आ रहा है. विमान का मलबा रनवे और उसके आगे बिखरा पड़ा दिख रहा है.

केरल में उतरते समय रनवे से फिसला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान, दो टुकड़े हुआ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com