PM मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री पारस ने उन्हें भगवान का दूसरा रूप बताया

प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए पारस ने कहा कि मोदी को स्वतंत्रता के बाद सबसे मजबूत और सबसे सफल प्रधानमंत्री के रूप में देखा जाता है. उन्होंने अपनी छवि दुनिया भर में बनाई है.

PM मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री पारस ने उन्हें भगवान का दूसरा रूप बताया

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी छवि दुनिया भर में बनाई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के जन्मदिन पर उन्हें ‘‘भगवान का दूसरा रूप'' बताया और कहा कि स्वतंत्रता के बाद वह सरकार के सबसे सफल मुखिया हैं. पारस ने कहा, ‘‘वह भगवान के दूसरे रूप हैं. किसी ने भगवान को नहीं देखा है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी हमारे बीच हैं जिन्हें भगवान माना जाता है और वह देश का भाग्य भी तय करते हैं.'' 

उन्होंने कहा कि आज संयोग से विश्वकर्मा पूजा भी है. उन्होंने कहा, ‘‘आज काफी पवित्र दिन है. हमारे प्रधानमंत्री का जन्म भी आज ही के दिन हुआ था. मेरा मानना है कि वह हमारे बीच भगवान के दूसरे रूप में मौजूद हैं.''

पीएम मोदी के 71वें जन्मदिन पर पारस की पार्टी की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में वह संवाददाताओं से बात कर रहे थे. प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए पारस ने कहा कि मोदी को स्वतंत्रता के बाद सबसे मजबूत और सबसे सफल प्रधानमंत्री के रूप में देखा जाता है. उन्होंने अपनी छवि दुनिया भर में बनाई है.


सामाजिक न्याय के लिए मोदी के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीबों एवं समाज के वंचित तबके के लिए काम करते रहे हैं. पारस ने कहा कि केंद्रीय कैबिनेट में जिन विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होती है उनकी उन्हें जानकारी होती है. उन्होंने मोदी को ‘‘भगवान का उपहार'' बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
PM Modi's Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर दिखे 71 फीट लंबे वैक्सीन केक और 71 किलो का लड्डू
PM के बर्थ-डे पर कांग्रेस का कटाक्ष, कहा- आपका जन्मदिन 'बेरोजगारी दिवस' के तौर पर मनाना ठीक होगा
पीएम मोदी के जन्मदिन पर आर्टिस्ट ने दिया खास तोहफा, अनाज से बनाई प्रधानमंत्री की 8 फुट लंबी तस्वीर - देखें Photos



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)