विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2021

CCTV में कैद: दुकानदार ने आइसक्रीम देने से किया मना तो चढ़ गया शख्स का पारा, तोड़ डाले फ्रीजर 

महाराष्ट्र के वसई में एक शख्स ने आइसक्रीन नहीं मिलने से नाराज होकर दुकान में रखे फ्रीजर तोड़ डाले. पुलिस ने शिकायत दर्ज करके व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है.

CCTV में कैद: दुकानदार ने आइसक्रीम देने से किया मना तो चढ़ गया शख्स का पारा, तोड़ डाले फ्रीजर 
पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया
मुंबई:

मुम्बई से सटे वसई में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स देर रात आइसक्रीम खाने दो बच्चों के साथ दुकान पर पहुंचा. दुकानदार ने आइसक्रीम देने से मना किया तो व्यक्ति ने गुस्से में दुकान के बाहर सारे रखे सभी फ्रीजर को तोड़ डाला. उसके बाद वहां से निकल गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैद हो गई है. वसई पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, यह वाकया 19 दिसम्बर का है. रात के 2 बजकर 11 मिनट हो रहे थे. तभी एक शख्स दो छोटे बच्चों के साथ दुकान पर आया. पता चला कि उसने दुकानदार से आइसक्रीम देने की मांग की. दुकानदार ने मना किया तो वो इतना नाराज हो गया कि  उसने दुकान के बाहर रखे आइसक्रीम के फ्रीजर को तोड़ दिया और वहां से चलता बना. ये वारदात वसई की कौल हेरिटेज सिटी की है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स दुकान पर बच्चों के साथ खड़ा है और दुकानदार से कुछ बात कर रहा है. उसके बाद उसने लोहे का स्टैंड उठाया और गुस्से में एक के बाद एक तीनों फ्रीजर को तोड़ डाला.

घटना की जानकरी मिलने पर वसई मानिकपुर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com