कैमरे में कैद : यूपी में बीच सड़क दिनदहाड़े युवक की हत्या, लोग तमाशा देखते रहे

मेरठ जिले की इस सनसनीखेज घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो चर्चा में है. इस घटना में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि निजी विवाद में चाचा ने युवक की हत्या की है.

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया सामने आया है, जिसमें एक युवक की बीच चौराहे चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. इस तरह वहां से तमाम लोग गुजरते रहे, लेकिन किसी ने हमलावरों को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई. हमले के बाद घायल युवक खून से लथपथ हो गया. उसने दोबारा वहां से उठने की कोशिश की, लेकिन बेखौफ हमलावर दोबारा लौटे. एक ने उसकी पीठ पर छूरा घोंप दिया. जबकि बाकी दोनों ने भी उस पर ताबड़तोड़ वार किए. 
मेरठ जिले की इस सनसनीखेज घटना का सीटीटीवी फुटेज सामने आया है, जो चर्चा में है. इस घटना में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि निजी विवाद में चाचा ने युवक की हत्या की है.

घटना से जुड़ी वीडियो क्लिप में देखा जा रहा है कि तीन युवक भीड़भाड़ वाली सड़क में एक व्यक्ति पर लगातार चाकू से वार कर रहे हैं. पहले तो दो व्यक्तियों ने उसे दबोचा और रेड शर्ट पहने वाले शख्स ने उसे चाकू घोंपा. इसके बाद तीनों हमलावर अलग-अलग दिशा में जाते दिखे. लेकिन जब घायल युवक ने दोबारा उठने की कोशिश की तो हमलावर फिर लौटे. इनमें से एक ने उसकी पीठ में छूरा भोंक दिया. फिर उसके सीने पर भी लगातार वार किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पूरी घटना के दौरान वहां से वाहन गुजरते रहे, लेकिन किसी ने घायल की मदद की कोशिश नहीं की. कई लोग दूरदराज से भी घटना को देखते रहे, लेकिन किसी ने बीचबचाव नहीं किया. यूपी में बीच शहर इस हत्याकांड के बाद कानून-व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. हत्यारोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.