कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी को BJP ने बनाया तमिलनाडु राज्य युवा इकाई का उपाध्यक्ष

तमिलनाडु भाजपा ने मारे जा चुके चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी, दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन के संबंधियों और कई फिल्मी हस्तियों को बुधवार को राज्य की कार्यकारी समिति तथा विभिन्न प्रकोष्ठों में पदों पर नियुक्त किया.

कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी को BJP ने बनाया तमिलनाडु राज्य युवा इकाई का उपाध्यक्ष

पिछले साल फरवरी में बीजेपी में शामिल हुई थी वीरप्पन की बेटी

चेन्नई:

तमिलनाडु भाजपा ने मारे जा चुके चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी, दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन (MG Ramachandran) के संबंधियों और कई फिल्मी हस्तियों को बुधवार को राज्य की कार्यकारी समिति तथा विभिन्न प्रकोष्ठों में पदों पर नियुक्त किया. भाजपा की ओर से यहां जारी एक बयान में घोषणा की गई कि पिछले साल फरवरी में पार्टी में शामिल होने वाली रानी को राज्य की युवा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में इसी साल मार्च में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का पदभार संभालने वाले एल मुरुगन राज्य में पार्टी को विस्तार देना चाहते हैं. इसी के तहत ये नियुक्तियां की गई हैं.


इसके अलावा 2017 में भाजपा में शामिल हुए एआईएडीएमके के संस्थापक रामचंद्रन की दत्तक पुत्री गीता और एम सी चक्रपाणि (रामचंद्रन के भाई) के पोते आर प्रवीण तथा अभिनेत्री राधा रवि को पार्टी की राज्य कार्यकारी समिति का सदस्य नियुक्त किया गया है. गौरतलब है कि साल 2004 में पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन मारा गया था. वीरप्पन ने 2000 में कन्नड़ अभिनेता राजकुमार और 2002 में कर्नाटक के पूर्व मंत्री एच. नागप्पा का अपहरण कर लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:वेट एंड वॉच की रणनीति पर चल रही है बीजेपी: ओम माथुर