सुप्रीम कोर्ट की कमेटी की अहमियत ही नहीं, उससे बात नहीं करेंगे: बलदेव सिंह सिरसा

किसान नेता ने कहा- संयुक्त किसान मोर्चा ने ये तय किया है कि कोई किसान एनआईए के सामने पेश नहीं होगा, इसलिए मैं भी पेश नहीं हो रहा हूं

सुप्रीम कोर्ट की कमेटी की अहमियत ही नहीं, उससे बात नहीं करेंगे: बलदेव सिंह सिरसा

किसान नेता बलदेव सिंह सिरसा.

नई दिल्ली:

किसान नेता बलदेव सिंह सिरसा ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट की कमेटी से किसान नेता बात करेंगे या नहीं ये किसान संयुक्त मोर्चा तय करेगा, लेकिन वैसे हम सुप्रीम कोर्ट की कमेटी को नहीं मानते इसलिए हम उनसे बातचीत नहीं करेंगे. उस कमेटी की अहमियत ही कहां बची है. उसके मेंबर ही कमेटी छोड़कर चले गए हैं.

किसान नेता बलदेव सिंह सिरसा ने एनडीटीवी से कहा कि एनआईए ने मुझे 15 जनवरी को नोटिस दिया, 17 जनवरी को बुलाया था. उस दिन मैं पंजाब में था, इतनी जल्दी नहीं आ सकता था. अब संयुक्त किसान मोर्चा ने ये तय किया है कि कोई किसान एनआईए के सामने पेश नहीं होगा. इसलिए मैं भी पेश नहीं हो रहा हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि बताइए पत्रकारों को नोटिस दिए जा रहे हैं. खालसा एड को नोटिस दिया गया जो पूरी दुनिया मे नेकी का काम करती है. ये आंदोलन को दबाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं ,लेकिन हमारा आंदोलन और मजबूत हो रहा है. कल सरकार के साथ होने वाली बातचीत से क्या उम्मीद करें. ये उम्मीद है कि हम बिल रद्द कराकर ही जाएंगे.