विज्ञापन
This Article is From Jun 28, 2017

मेरी सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं: योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "अपराध की घटनाओं पर हमारी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है. हमारी सरकार निर्दोष लोगों को छेड़ेगी नहीं और जो दोषियों को छोड़ेगी नहीं.

मेरी सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं: योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ. उन्होंने पिछले दिनों हुई सहारनपुर हिंसा के लिए राजनीतिक साजिश को जिम्मेदार ठहराया. मुख्यमंत्री ने बुधवार को एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में सहारनपुर में प्रशासनिक स्तर पर चूक की बात भी कही और इसके लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को जिम्मेदार ठहराया. जेवर की घटना पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों पर नजर है. दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "अपराध की घटनाओं पर हमारी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है. हमारी सरकार निर्दोष लोगों को छेड़ेगी नहीं और जो दोषियों को छोड़ेगी नहीं. प्रदेश में अवैध बूचड़खाने पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं. टीम भावना के तहत पूरे प्रदेश में काम शुरू हुआ है और जनता सरकार के कार्यक्रमों का समर्थन भी कर रही है."

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "प्रदेश में हमारी सरकार बनने के बाद 24 घंटे के भीतर अवैध बूचड़खानों और एंटी रोमियो स्कवायड पर काम शुरू हो गया था. अवैध बूचड़खानों पर जो हाईकोर्ट का फैसला आएगा, उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई होगी."

मुख्यमंत्री ने कहा, "जब हमने प्रदेश की सत्ता संभाली, यहां कानून का राज नहीं था. हमारे सत्ता में आने के बाद अवैध खनन और वन कटाई पर रोक लगी."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पति ने शक में की पत्नी की गला रेतकर हत्या फिर पुलिस थाने जाकर किया आत्मसमर्पण
मेरी सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं: योगी आदित्यनाथ
'परिवारवादी राजनीति' देश के सामने खड़ा 'बहुत बड़ा खतरा' : PM मोदी
Next Article
'परिवारवादी राजनीति' देश के सामने खड़ा 'बहुत बड़ा खतरा' : PM मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com