नोएडा : कैब चालक की हत्या कर स्विफ्ट डिजायर लूटने के मामले में सात आरोपी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने राहुल, सोनू उर्फ सौरभ, शिवम, सुदामा दत्त शर्मा उर्फ अजय शर्मा उर्फ पंडित, शमसुद्दीन और मोहम्मद उम्मीद को कैब चालक हरवेश की हत्या कर उसकी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

नोएडा : कैब चालक की हत्या कर स्विफ्ट डिजायर लूटने के मामले में सात आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

नोएडा:

कैब के ड्राइवर की हत्या कर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी लूटने के मामले में नोएडा पुलिस ने सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. नोएडा के कोतवाली फेज-3 पुलिस ने सात बदमाशों के पास से लूटी हुई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी का इंजन बरामद किया है. ड्राइवर की हत्या और स्विफ्ट डिजायर की लूट का मुकदमा झांसी में दर्ज किया गया था. लेकिन कार लूट और हत्या की घटनास्थल नोएडा के थाना फेज-3 होने के कारण मुकदमे को यहां ट्रांसफर किया गया था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. नोएडा पुलिस ने राहुल, सोनू उर्फ सौरभ, शिवम, सुदामा दत्त शर्मा उर्फ अजय शर्मा उर्फ पंडित, शमसुद्दीन और मोहम्मद उम्मीद को कैब चालक हरवेश की हत्या कर उसकी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

यूपी: नोएडा STF को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

एडीजीपी नोएडा सेंट्रल जोन-2 अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 11 जुलाई को हरवेश के भाई रवनेश ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने कैब बुक कराने के बाद उसके भाई हरवेश की हत्या कर दी और उसकी कार और मोबाइल लूटकर फरार हो गए हैं. एडीसीपी ने बताया कि इस मामले का घटनास्थल थाना फेज-3, गौतम बुद्ध नगर होने के कारण इस मुकदमे को यहां ट्रांसफर कर दिया गया. पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए वारदात में शामिल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से संबंधित डिजायर गाड़ी का इंजन बरामद कर लिया है. बाकी गाड़ी को बदमाश कटवा कर बेच चुके थे.

नोएडा में नाबालिग छात्रा से बलात्कार के बाद हत्या कर शव को फेंका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एडीसीपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि आबिद, सोनू उर्फ सौरव, शिवम ने राहुल के साथ मिलकर 26 मई को हरवेज की स्विफ्ट को बुक किया था. इसके बाद उसकी हत्या कर गाड़ी को लूट लिया था. आरोपी राहुल ने गाजियाबाद में गाड़ी को सुदामा दत्त, शमसुद्दीन और मोहम्मद उम्मीद को 50 हजार में बेच दिया था. लूटी गई कार को आरोपी सुदामा समसुद्दीन और मोहम्मद रफी द्वारा डिस्मेंटल कर उसके पार्ट्स को बेच दिया गया था और स्विफ्ट कार की बॉडी को स्क्रैप में बेच दिया था. इस वक्त स्विफ्ट कार का सिर्फ इंजन बचा है. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.