यह ख़बर 06 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नोएडा रेप मामला : चार पुलिसकर्मी निलंबित, युवती का अंतिम संस्कार

खास बातें

  • नोएडा में एक फैक्टरी में काम करने वाली 21 वर्षीय एक युवती के साथ कथित बलात्कार और हत्या की घटना होने के बाद थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया जबकि चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।
नोएडा:

नोएडा में एक फैक्टरी में काम करने वाली 21 वर्षीय एक युवती के साथ कथित बलात्कार और हत्या की घटना होने के बाद थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया जबकि चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

इस घटना से स्तब्ध उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 15 लाख रुपया मुआवजा देने और पीड़िता के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की।

इस बीच, इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों से पूछताछ की गई। यह घटना शुक्रवार की रात हुई थी जब सेक्टर 65 स्थित वस्त्र फैक्टरी की एक कर्मचारी नोएडा के सेक्टर 63 स्थित अपने घर लौट रही थी।

युवती का अर्द्धनग्न शव सेक्टर 63 के पुश्ता इलाके में मिला था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। महिला की अंत्येष्टि कर दी गई।

उसके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने शुरुआत में शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया था और बाद में उसके शव को सौंपने में भी देर की।

उसकी अंत्येष्टि हिंडन श्मशान घाट में की गई। महिला परिवार की सबसे बड़ी बेटी थी। घटना के दिन वह अपने परिवार की खातिर अधिक आय अर्जित करने के लिए फैक्टरी में रुक गई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि नोएडा पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।