विज्ञापन
This Article is From Apr 14, 2022

नोएडा में डॉ भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा को पहुंचाया नुकसान, इलाके में तनाव, भारी फोर्स तैनात

नोएडा के सेक्टर 63 के छिजारसी गांव में अंबेडकर की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया गया. इसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति है. मौके पर भारी भीड़ जमा है.

नोएडा में डॉ भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा को पहुंचाया नुकसान, इलाके में तनाव, भारी फोर्स तैनात
डॉ भीम राव अंबेडकर की जयंती पर असमाजिक तत्वों ने की शर्मनाक हरकत
नई दिल्ली:

देश आज बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर (Dr BR Ambedkar) की जयंती मना रहा है. वहीं कुछ असमाजिक तत्वों ने इस पावन अवसर पर शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया. अंबेडकर जयंती के मौके पर दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 63 के छिजारसी गांव में अंबेडकर की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया गया. इसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति है. मौके पर भारी भीड़ जमा है. कई थानों की फोर्स को भी मौके पर तैनात किया गया है. पुलिस असमाजिक तत्वों की तलाश में जुटी है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बृहस्पतिवार को संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा कि भारत की प्रगति में आंबेडकर का योगदान अमिट है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि.भारत की प्रगति में उन्होंने अमिट योगदान दिया है.

प्रधानमंत्री ने कहा किआज देश के लिए उनके सपनों को पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराने का दिन है. इस ट्वीट के साथ मोदी ने विभिन्न कार्यक्रमों में बाबा साहेब आंबेडकर पर दिए अपने भाषणों पर आधारित एक वीडियो भी साझा किया. बाबा साहेब डॉ अंबेडकर का जन्म 14 अप्रैल 1891 को मध्य प्रदेश के महू में हुआ था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com