Noida: एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच मारपीट,  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नोएडा (Noida) के सेक्टर 126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) में छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़े और मारपीट का मामला सामने आया है.  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Noida: एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच मारपीट,  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

नोएडा:

नोएडा (Noida) के सेक्टर 126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) में छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़े और मारपीट का मामला सामने आया है.  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. वही पुलिस का कहना है अभी तक किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है शिकायत आने पर जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी. वही यूनिवर्सिटी प्रशासन इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहा है. दर्जनभर से ज्यादा छात्रों के बीच जमकर हो रही मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देश में अच्छी रैंकिंग में शामिल एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों के इस वीडियो में तमाम छात्र-छात्राओं अभिजात्य वर्ग के नजर आ रहे है. इसके बावजूद बात बात गली देते हुए आपस में भिड़ जाते है. ये वीडियो 31 मार्च का बताया जा रहा हैं. नोएडा के थाना 126 प्रभारी ने बताया कि फिलहाल किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है अगर कोई पक्ष शिकायत लेकर आता है तो उसकी जांच करके आवश्यक कार्यवाही की जाएगी. वही विश्वविद्यालय की तरफ से इस बारे में कोई भी बात करने को तैयार नही है. साथ ही अभीतक ये भी पता नही चल सका है कि ये झगड़ा और मारपीट किस कारण हुई और ये सभी छात्र किस क्लास के है.

इसे भी देखें : NCB ने डीयू, जेएनयू और एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों को दबोचा, भारी मात्रा में मादक पदार्थ किया जब्त

अब पांच रुपये में  AMITY UNIVERSITY के छात्रों को मिलेगी नई साइकिल! 

नोएडा : एमिटी के छात्र ने कथित रूप से हॉस्टल में की खदुकुशी, माता-पिता के नाम छोड़ा सुसाइड नोट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com