कोई बिहारी अस्मिता को न छेड़े : शत्रुघ्न सिन्हा

कोई बिहारी अस्मिता को न छेड़े : शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता और बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि बिहार की अस्मिता को ठेस लगानेवाले बयानों से सबको बचना चाहिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने यह बात मुंबई में कही, जब उनसे पूछा गया कि क्या आप प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की बिहारियों के डीएनए को लेकर दी हुई टिपण्णी से वह नाराज हैं?

सिन्हा इन दिनों लगातार पार्टी की आलोचना करते दिख रहे हैं। अपने अंदाज में उन्होंने पार्टी नेताओं को बिना किसी का नाम लिए नसीहत दी। सवालों का जवाब देते हुए 'बिहारी बाबू' ने कहा कि कोई भी बिहार की अस्मिता पर चोट न करें। बोलते वक्त अपने शब्दों का ख़याल करें। चुनाव तो कल चले जाएंगे। लेकिन ऐसे बयानों की चुभन बरकरार रहेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में आयोजित World Congress on Coronary Heart Disease में बतौर पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा निमंत्रित किए गए थे। वहां उपस्थित डॉक्टर्स को संबोधित करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने संवाददाताओं के सवालों के जवाब दिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में बिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार के DNA में ही दोष है, जिसके बाद यह एक बड़ा चुनावी बहस का मुद्दा बन गया है।