नीतीश कुमार ने पहले भी लोजपा को तोड़ने की कोशिश की थी : तेजस्वी यादव ने लगाया आरोप

Bihar News: तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें तो किसी चीज की जानकारी नहीं रहती उन्हें यह भी पता नहीं होगा कि बिहार के कई जिलों में और100 रुपये से ज्यादा पेट्रोल हो गया है.

नीतीश कुमार ने पहले भी लोजपा को तोड़ने की कोशिश की थी : तेजस्वी यादव ने लगाया आरोप

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरा

पटना:

आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दिल्ली से पटना लौट आए हैं. तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर बातचीत में कहा कि लालू जी की तबीयत खराब है और वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं. सीएम नीतीश कुमार ने अपने मंत्रियों के साथ-साथ सभी जनप्रतिनिधियों के भी संक्रमण के दौरान तो आने जाने पर ही प्रतिबंध लगा दिया था.

तेजस्वी यादव ने लोजपा के टूटने पर कहा कि नीतीश कुमार ने पहले भी लोजपा को तोड़ने की कोशिश की थी. तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें तो किसी चीज की जानकारी नहीं रहती उन्हें यह भी पता नहीं होगा कि बिहार के कई जिलों में और100 रुपये से ज्यादा पेट्रोल हो गया है. उन्हें यह भी जानकारी नहीं होगा कि बिहार बेरोजगारी का केंद्र बन गया है. उन्हें तो यह भी जानकारी नहीं होगी कि बिहार के लोग बाढ़ के पानी में अभी ही डूब रहे हैं. चिराग पासवान को अपना भाई बताते हुए कहा कि उन्हें फैसला करना होगा कि वह संविधान बनाने वालों के साथ रहेंगे या गोवलकर के साथ रहेंगे. तेजस्वी यादव ने तीसरे मोर्चे का जिक्र भी किया.


आखिर बिहार BJP चाचा पारस से बेहतर चिराग को अपना राजनीतिक सहयोगी क्यों मानती है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पूर्व तेजस्वी ने पेट्रोल के दामों को लेकर भी ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा कि ड़बल इंजन सरकार के ट्रब्लिंग मल्टीपल नुक़सान हैं. पेट्रोल 100 पार सरकार कह रही, किया अहसान.पूंजीपतियों के फ़ायदे ख़ातिर, जनता करे भुगतान. इससे पहले 20 जून को भी तेजस्वी ने बिहार सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था कि बिहार सरकार की करतूतें. 3 जून को स्वास्थ्य विभाग में फ़र्जी तरीके से फ़र्जी बहाली. 17 जून को बहाली रद्द,18 जून को फिर बहाल.19 जून को फिर रद्द.आप कल्पना करिए बिहार की नाकारा निकम्मी नीतीश सरकार युवाओं और प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य, वर्तमान और भविष्य के साथ कैसे खिलवाड़ कर रही है?