सुशील मोदी पर नीतीश कुमार ने कहा- उनकी कमी खलेगी, लेकिन "फैसला बीजेपी का"

नीतीश कुमार जब भी बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के निशाने पर आए सुशील मोदी ने हमेशा उनके बचाव में अहम भूमिका निभाई

सुशील मोदी पर नीतीश कुमार ने कहा- उनकी कमी खलेगी, लेकिन

नीतीश कुमार ने बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली.

पटना:

बिहार (Bihar) के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) की जगह अब बीजेपी (BJP) के दो अन्य नेताओं ने ले ली है. सुशील मोदी की कमी खलेगी. सुशील मोदी के पूर्व बॉस नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आज यह बात कही. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें मोदी की कमी अनुभव होगी- उन्होंने "हाँ" कहा. नीतीश कुमार ने आज 24 अन्य मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली.  

यह पूछे जाने पर कि क्या वे अपने 68 वर्षीय साथी के बिना सहज महसूस करेंगे, जो कि दशकों से उनके भरोसेमंद सहयोगी रहे हैं? नीतीश कुमार ने कहा, "यह बीजेपी द्वारा लिया गया निर्णय है... बीजेपी तय करती है कि कौन मंत्री का पद संभालेगा और कौन उप मुख्यमंत्री बनेगा. ”

m015s1rc

नीतीश कुमार जब कभी बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के निशाने पर आए, सुशील मोदी ने उनके बचाव में हमेशा महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. बीजेपी ने कहा है कि राज्य में बीजेपी के सबसे बड़े नेता सुशील मोदी को केंद्र में जिम्मेदारी मिलेगी. पार्टी के सूत्रों ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में मंत्री बनाया जाएगा.

यह पूछे जाने पर कि क्या सुशील मोदी की क्षमता का उपयोग किया जाना चाहिए, नीतीश कुमार ने कहा, "यह बीजेपी का निर्णय है, यह प्रश्न बीजेपी से पूछें."


रविवार को जब बीजेपी ने विधानसभा में तारकिशोर प्रसाद को अपना नेता चुना और रेणु देवी को उप नेता चुना, उन दोनों को डिप्टी सीएम बनाया तो सुशील मोदी ने उन्हें बधाई दी. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया, "बीजेपी और संघ परिवार ने 40 साल के राजनीतिक जीवन में मुझे बहुत कुछ दिया है. मैं उस जिम्मेदारी का निर्वहन करूंगा जो मुझे दी जाएगी. कोई भी मुझसे पार्टी कार्यकर्ता का पद नहीं छीन सकता है."

jchd7dn

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आज बीजेपी के बिहार प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा, "सुशील मोदी जी बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं. वह हमारे लिए एक संपत्ति हैं. पार्टी उनके बारे में सोचेगी, उन्हें नई जिम्मेदारी दी जाएगी."