यह ख़बर 16 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

यह बिहार की जनता से दगा, कुछ लोग नरेंद्र मोदी से घबरा गए हैं : सुशील मोदी

खास बातें

  • बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने जनता के साथ विश्वासघात किया है, इसलिए 18 जून को बीजेपी 'बिहार बंद' और 'विश्वासघात दिवस' के रूप में मनाएगी।
पटना:

बीजेपी के साथ जेडीयू का रिश्ता खत्म करने का शरद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के औपचारिक ऐलान के बाद बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पिछले चार दिनों में ऐसा क्या हुआ, जो यह गठबंधन तोड़ दिया गया।

सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि जेडीयू ने सांप्रदायिकता का मुद्दा अपनी सुविधा के अनुरूप तय किया। नरेंद्र मोदी के राज्य में दस वर्षों में एक भी दंगा नहीं हुआ, लेकिन कांग्रेस शासित राज्यों व अन्य राज्यों में दंगे हुए। उन्होंने कहा कि कुछ लोग नरेंद्र मोदी से घबरा गए हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को एनडीए के नेता के रूप में चुना गया था, इसलिए नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार को पहले सीएम पद से इस्तीफा देना चाहिए था, फिर जेडीयू का नेता निर्वाचित होने के बाद राज्यपाल से मिलकर समर्थन पत्र देते।

उन्होंने कहा कि राज्य के हर महत्वपूर्ण निर्णयों को लाने, लागू करने में बीजेपी की अहम भूमिका रही। बीजेपी ने पहले ही आश्वस्त किया था कि पीएम पोस्ट पर सहयोगी दलों की राय ली जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि नीतीश ने जनता के साथ विश्वासघात किया है, इसलिए 18 जून को बीजेपी 'बिहार बंद' और 'विश्वासघात दिवस' के रूप में मनाएगी। हम बिहार की जनता से अपील करेंगे कि लोकसभा के चुनाव में वह इस विश्वासघात का बदला ले।