यह ख़बर 14 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भाजपा विधायक राणा गंगेश्वर सिंह ने नीतीश कुमार की तारीफ की

नीतीश कुमार का फाइल फोटो

खास बातें

  • बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से जनता दल (युनाइटेड) के अलग होने के बाद बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खूब तारीफ करते हुए कहा कि अगर वह देश के प्रधानमंत्री बन जाएं तो और बेहतर है।
पटना:

बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से जनता दल (युनाइटेड) के अलग होने के बाद बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खूब तारीफ करते हुए कहा कि अगर वह देश के प्रधानमंत्री बन जाएं तो और बेहतर है।

पटना में कृषि विभाग के एक कार्यक्रम में समस्तीपुर के मोहद्दीनगर से निर्वाचित भाजपा विधायक राणा गंगेश्वर सिंह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए और कार्यक्रम समाप्त होने तक एक कुर्सी पर बने रहे। बाद में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि अगर नीतीश की प्रशंसा के लिए भाजपा नेतृत्व उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए कहता है तो तत्काल वह इस्तीफा दे देंगे।

उन्होंने अपने बगावती तेवर में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने गठबंधन तोड़कर बिहार के जनादेश का अपमान किया है। उन्होंने इसे गलत कदम बताते हुए कहा कि अगर अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा नीतीश के साथ रहती तो चुनाव में कुछ और दिखाई देता। नीतीश का आकर्षण पूरे देश में है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार में लगातार हो रही घटना के संबंध में उन्होंने कहा कि विश्व में ऐसा कोई स्थान नहीं है, जहां घटनाएं नहीं होती हैं, लेकिन बिहार में सरकार तुरंत कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के रथ को नीतीश कुमार ही रोकेंगे।