केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बुधवार को ट्वीट करके जानकारी दी है कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) - फाइल फोटो

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बुधवार को ट्वीट करके जानकारी दी है कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनसे पहले गृहमंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री व सांसद COVID-19 के चपेट में आ चुके हैं. नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और फिर डॉक्टर से परामर्श लिया. मेरे चेकअप के दौरान मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया. आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ मैं अभी अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.''

कोरोना को लेकर राज्यसभा में स्वास्थ्य मंत्री को झेलने पड़े विपक्ष के कई तीखे सवाल

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में सभी मंत्रियों को सुझाव दिया कि जो कोई भी उसके संपर्क में आया, वह सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें. सुरक्षित रहें. बताते चले कि केंद्रीय मंत्री कृष्‍णपाल सिंह गुर्जर (Krishan Pal Gurjar) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive)पाए गए थे.

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बेटे से नहीं मिल पा रही हैं मलाइका अरोड़ा, यूं बयां किया दर्द

गौरतलब है कि भारत में कोरोनावायरस के केस (Coronavirus Cases) 50 लाख के पार पहुंच गए हैं. 50 लाख कोरोना के केस दर्ज करने वाला भारत दूसरा देश बन गया है. वहीं, एक दूसरी खबर यह भी है कि पिछले 24 घंटों में देश में अब तक की सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं. 16 सितंबर की सुबह तक पिछले एक दिन में सबसे ज़्यादा 1,290 लोगों की मौत हुई है. वहीं, पिछले 24 घंटे में 90,123 मामले सामने आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में 50 लाख का आंकड़ा पार होने के बाद कुल मामलों की संख्या 50,20,359 चल रही है. वहीं, एक दिन में आने वाले मामलों की बात करें तो पिछले कुछ दिनों से लगातार देश में रोज 90 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. मंगलवार को 83 हजार से कुछ ज्यादा मामले सामने आए थे.