विज्ञापन
This Article is From May 17, 2020

राहुल गांधी पर भड़कीं वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण, कहा- ड्रामेबाज, मजदूरों का समय बर्बाद किया

पीएम मोदी के 20 लाख करोड़ के पैकेज पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ड्रामेबाज कहा है

नई दिल्ली:

पीएम मोदी के 20 लाख करोड़ के पैकेज पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ड्रामेबाज कहा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने मजदूरों के साथ बैठकर, उनसे बात करके उनका समय बर्बाद किया. उन्हें मजदूरों के साथ सामान उठाकर उनके साथ पैदल जाना चाहिए था. उन्हें मजदूरों के बच्चों को और उनके सामान को उठाकर उनके साथ चलना चाहिए था.  राज्यों  को जहां कांग्रेस की सरकार है उनसे क्यों नहीं कहते कि और ट्रेनें मंगाए और मजदूरों को घर लेकर आएं. सोनिया गांधी से कहती हूं कि पलायन कर रहे मजदूरों के मुद्दे को जिम्मेदारी से डील करना चाहिए.

वित्त मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रवासियों से जहां हैं, वहीं रहने की अपील की थी. साथ ही उनके खाने और रहने की व्यवस्था करने का भी निर्देश दिया था. राज्य सरकारें सहयोग करने की कोशिश कर रही हैं. रेलवे ने प्रवासियों के लिए ट्रेनों को भेजने के लिए राज्य सरकार से कहा है. यह देखकर दुख होता है कि प्रवासी मजदूर पैदल अपने घर जा रहे हैं. इस पर राजनीति हो रही है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस से जुड़े मुद्दे आप ने उठाए हैं तो जवाब देना चाहूंगी. क्यों जहां पर कांग्रेस या उनकी सहयोगी दलों की सरकारें हैं वे रेलवे से ज्यादा ट्रेनें मांगवाकर प्रवासियों को घर नहीं पहुंचाती हैं. ऐसा न करके जब लोग पैदल जा रहे तो उनसे बात करने से बेहतर हैं कि उनका सामान उठा कर साथ चलते.

सीतारमण ने कहा, "वो हमें ड्रामेबाज कहते हैं मैं उन्हीं के शब्दों को लेकर कहती हूं कि कल जो कुछ हुआ. सड़क पर मजदूरों को पकड़कर उनसे बात करना, यह इसका समय है क्या. वो ड्रामबाज नहीं है क्या. प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर हमें साथ बैठकर बात करना चाहिए. मैं सोनिया गांधी जी से हाथ जोड़कर मांग करती हूं कि हमसे बात करें और प्रवासी मजदूरों के प्रति जिम्मेदारी समझें.

वीडियो: वित्त मंत्री का राहुल गांधी पर निशाना- प्रवासियों का टाइम बर्बाद किया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
राहुल गांधी पर भड़कीं वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण, कहा- ड्रामेबाज, मजदूरों का समय बर्बाद किया
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com