नाइट कर्फ्यू लगते ही अपराधियों पर नकेल, 2 विदेशी पिस्टल के साथ प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार

दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगते ही अब पुलिस का पूरा फोकस रात के वक्त अपराधों को रोकना और उन्हें पकड़ना है.

नाइट कर्फ्यू लगते ही अपराधियों पर नकेल, 2 विदेशी पिस्टल के साथ प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार

नाइट कर्फ्यू के दौरान घूम रहे शख्स को पुलिस ने रोका तो घूमने का कोई खास कारण नहीं बता सका

नई दिल्ली:

दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगते ही अब पुलिस का पूरा फोकस रात के वक्त अपराधों को रोकना और उन्हें पकड़ना है. ये पुलिस के लिए आसान इसलिए हो गया है क्योंकि रात में किसी आम आदमी के निकलने पर पाबंदी है और इस दौरान कोई संदिग्ध हालात में घूमता पाया गया तो उसकी पहचान करना आसान है. इसी मुहिम के तहत बीती रात दिल्ली के साउथ एक्स पार्ट-1 इलाके में कर्फ्यू के दौरान संदिग्ध हालात में पैदल घूम रहे एक शख्स को जब पुलिस ने रोका तो वो घूमने का कोई खास कारण नहीं बता सका. 


जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से  Pietro Beretta 6AR, Done- VT CAL 7.65 पिस्टल और 4 कारतूस बरामद किए. 52 साल के आरोपी अभिजीत सिंह ने पूछताछ में बताया कि वो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है और साउथ एक्स में ही उसका ऑफिस है. पुलिस ने जब उसके ऑफिस की तलाशी ली तो एक और विदेशी पिस्टल Waltner CP99 बरामद हुई. आरोपी ने बताया कि ये दोनों महंगी विदेशी पिस्टल हैं जो उसके एक आर्म्स सप्लायर से खरीदीं हैं. आरोपी के दफ्तर से कैश भी बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्रग्स का आदी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दिल्ली में इन दिनों नाइट कर्फ्यू लागू है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में रात्रिकालीन कर्फ्यू इसलिए लगाया गया क्योंकि ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि शहर के विभिन्न हिस्सों में ऐसे समय में पार्टियों और सामाजिक समारोहों का आयोजन किया जा रहा है जब कोविड​​-19 के मामले तेज गति से बढ़ रहे हैं. ऐसे में सरकार ने सख्ती करने का निर्णय़ लिया.