नोएडा और गाजियाबाद में 17 अप्रैल तक रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा नाइट कर्फ्यू

Night Curfew in Noida and Ghaziabad: गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर में आवश्यक सामान, चिकित्सा और अन्य आवश्यक सेवाओं को रात्रिकालीन कर्फ्यू से छूट दी गई है.

नोएडा और गाजियाबाद में 17 अप्रैल तक रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा नाइट कर्फ्यू

Coronavirus Cases in Noida : यह कर्फ्यू 17 अप्रैल तक लागू करने का फैसला किया गया है.

नोएडा:

Night Curfew in Noida and Ghaziabad: भारत में कोरोनावायरस के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) और गाजियाबाद में कोविड-19 की स्थिति के कारण रात दस बजे से सुबह पांच बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लगा दिया गया. गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने यह जानकारी दी है. साथ ही बताया गया कि गौतम बुद्ध नगर में आवश्यक सामान, चिकित्सा और अन्य आवश्यक सेवाओं को रात्रिकालीन कर्फ्यू से छूट दी गई. बता दें, नोएडा में बुधवार को एक दिन में 125 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए थे.

वहीं गाजियाबाद के जिला सूचना अधिकारी ने इस आशय की सूचना देते हुए बताया कि कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने गुरुवार को पुलिस अधिकारियों व चिकित्सा विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा कर जनपद गाजियाबाद में आज रात से रात्रि कर्फ्यू लागू करने का फैसला किया है. यह कर्फ्यू प्रतिदिन रात्रि 10:00 बजे से प्रातः 5:00 बजे तक प्रभावी होगा तथा प्रथम चरण में यह व्यवस्था 17 अप्रैल 2021 तक लागू की गई है.

बुधवार को उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 संक्रमित 40 और लोगों की मौत हो गई तथा 6023 नए मरीज सामने आए. पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोविड-19 संक्रमित 40 और लोगों की मौत के साथ राज्य में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 8964 हो गई है.


बुधवार शाम को जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक, सबसे ज्यादा छह मौतें राजधानी लखनऊ में हुई हैं. इसके अलावा कानपुर नगर में पांच, बलिया में चार, प्रयागराज और वाराणसी में तीन-तीन, मुरादाबाद, गाजीपुर, अमरोहा और फतेहपुर में दो-दो तथा गोरखपुर, बुलंदशहर, रायबरेली, हरदोई, इटावा, चंदौली, मैनपुरी, शामली, कन्नौज, भदोही तथा कौशांबी में कोविड-19 संक्रमित एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खबरों की खबर : कोरोना की दूसरी लहर पर सरकार कितनी तैयार?