यह ख़बर 11 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गुजरात को बेहतर बताने पर गिरफ्तार हुए शाहीन धड़ा के पिता

खास बातें

  • वहीं, फारुक धड़ा का कहना है कि उसकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है। बता दें कि ठाणे के पालघर में रहने वाली शाहीन धड़ा को पुलिस ने इसलिए गिरफ्तार कर लिया था कि उसने मुंबई में बाल ठाकरे की अंतिम यात्रा के दिन मुंबई में बंद जैसे माहौल पर प्रश्न उठाया था
मुंबई:

शाहीन धड़ा के पिता फारुख धड़ा को महाराष्ट्र पुलिस ने इस बात पर गिरफ्तार कर लिया कि उसने गुजरात में ज्यादा सुरक्षित होने की बात कही है। धड़ा की इस बात महाराष्ट्र की खराब कानून व्यवस्था और गुजरात की नरेंद्र मोदी सरकार की बेहतर कानून व्यवस्था से जोड़कर देखा गया। वहीं, फारुक धड़ा का कहना है कि उसकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है।

बता दें कि ठाणे के पालघर में रहने वाली शाहीन धड़ा को पिछले महीने पुलिस ने इसलिए गिरफ्तार कर लिया था क्योंकि उसने मुंबई में शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की अंतिम यात्रा के दिन मुंबई में बंद जैसे माहौल पर प्रश्न उठाया था।

आज की पुलिस कार्रवाई के बाद धड़ा का कहना है कि उसने ऐसा कभी नहीं कहा कि गुजरात की कानून व्यवस्था महाराष्ट्र से बेहतर है। उसका कहना है कि वह पालघर में कई दशकों से रह रहे हैं जहां, वह सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री के गुजरात में अल्पसंख्यकों के असुरक्षित महसूस करने वाले बयान को काटते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा था कि शाहीन धड़ा और परिवार ने गुजरात को महाराष्ट्र से बेहतर राज्य कहा है।