यह ख़बर 20 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कोई बदनामी मुझे काम करने से नहीं रोक सकती : ममता

खास बातें

  • मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि मुस्लिम ओबीसी को नौकरियों में आरक्षण सुनिश्चित करने के लिए सर्वेक्षण का आदेश दे दिया गया है।
बसीरहाट (पश्चिम बंगाल):

पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग मुद्दों को लेकर नकारात्मक प्रचार का सामना कर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए शुक्रवार को कहा कि उनके खिलाफ चाहे कितना भी नकारात्मक प्रचार क्यों न किया जाए, जनता के लिए विकास करने के उनके लक्ष्य से उन्हें कोई नहीं रोक सकता।

मीडिया के एक धड़े पर अपनी सरकार की नकारात्मक छवि पेश करने का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा, "आपके (जनता के) लिए काम करने से ममता बनर्जी को कोई नहीं रोक सकता। वे लोग, जो झूठे और गलत अभियान के द्वारा हमारी सरकार की छवि धूमिल करने में लगे हैं, मैं उनके सामने यह बात साबित करके रहूंगी। इस तरह के नकरात्मक प्रचार का कोई फायदा उन लोगों को नहीं मिलने जा रहा।"

दूसरी ओर, राज्य में अगले वर्ष होने वाले पंचायत चुनावों के लिए अल्पसंख्यकों को आकर्षित करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि मुस्लिम ओबीसी को नौकरियों में आरक्षण सुनिश्चित करने के लिए सर्वेक्षण का आदेश दिया गया है। उन्होंने बताया कि पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री उपेंद्रनाथ बिस्वास ने निर्देश दिए हैं कि इस सर्वेक्षण पर रिपोर्ट तैयार की जाएगी और महीने भर के अंदर विधानसभा में यह कानून पारित किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच अहमदाबाद से मिली ख़बर के मुताबिक गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 'टाइम' पत्रिका द्वारा सर्वाधिक प्रभावशाली 100 व्यक्तियों की सूची में शामिल किए जाने पर बधाई दी। मोदी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा है, "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टाइम पत्रिका द्वारा दुनिया के सर्वाधिक प्रभावशाली 100 व्यक्तियों की सूची में शामिल किए जाने पर मैं बधाई देता हूं।"